छपरा में पिता ने नाबालिक बेटी के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

छपरा

छपरा। छपरा में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां पिता और बेटी का रिश्ता शर्मसार हुआ है। हवसी पिता ने अपनी नाबालिक बेटी को हवस का शिकार बनाया है। घटना सारण जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

पीड़ित किशोरी ने अपने पिता के खिलाफ जलालपुर थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की। पीड़ित किशोरी ने आवेदन में कहा है कि उसके पिता ने दो बार उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और विरोध करने पर मारपीट भी की। किशोरी के द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान जलालपुर थाना क्षेत्र निवासी अभिमन्यु कुमार सिंह के रूप में की गई है। अभिमन्यु कुमार सिंह पर उनकी ही पुत्री ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है और जलालपुर थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई है पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित किशोरी को मेडिकल जांच के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है। जानकारी के अनुसार किशोरी अपने पिता और दादी के साथ घर में अकेली रहती है। उसकी मां उसके पिता को छोड़कर तीन बहन और एक भाई को लेकर दूसरी जगह शादी कर ली है।

पीड़ित किशोरी 3 साल से अपने पिता के साथ रह रही थी। घर में ही पिता ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। थाना अध्यक्ष पिंटू कुमार ने बताया कि पीड़ित किशोरी के आवेदन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।