सारण में आपसी विवाद में निसंतान दंपति ने जहर खाकर दी जान

क्राइम छपरा

छपरा। सारण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के मड़वा बसहिया गांव में रविवार की रात आपसी विवाद में एक दंपति ने जहर खाकर अपनी जान दे दी .मृतक ठगा सहनी का 25 वर्षीय पुत्र सनोज सहनी एवं उसकी 22 वर्षीया पत्नी रूबी देवी बतायी जाती है .

बताया जाता है कि मृतक सनोज बंगलौर में रहकर नौकरी करता था एवं तीन दिन पहले ही घर आया था .आसपड़ोस के ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की रात दोनो के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था .सोमवार की सुबह काफी देर तक जब कोई बाहर नही आया तो आसपड़ोस के कुछ बच्चे अंदर गये तो देखा कि दोनों मृत पड़े है . पत्नी रूबी देवी का शव घर के अंदर पलंग पर पड़ा था वही पति सनोज का शव आंगन में चारपाई पर पड़ा था .वही बगल में फेराडोल कीटनाशक बिखड़ा हुआ था .इस बात की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी . सूचना पाकर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुँची एवं शव को कब्जे में किया .

मृतक के भाई पट्टीदारों में कोई कुछ बोलने को तैयार नही था जिसके बाद पुलिस ने मृतका के मायकेवालों को खबर दी.सूचना पाकर मृतका के मायके वाले पहुँचे जिसके बाद पुलिस कागजी कार्रवाई करके दोनो शवो को  पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेजने की कार्रवाई में जुटी है .

बताया जाता है कि पांच भाइयों में सबसे छोटा सनोज सहनी की शादी उसके  भाई केदार सहनी की साली रूबी के साथ चार वर्ष पूर्व हुई थी एवं दोनो को कोई संतान नही थी .आसपड़ोस के लोगो ने बताया कि सनोज बंगलौर में अपने भाई केदार के साथ रहकर नौकरी करता था एवं तीन दिन पहले ही घर आया था .लोगो के जेहन में एक ही सवाल था कि आखिर ऐसी कौन सी बात हो गयी कि दंपति ने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया.