छपरा में 7 लाख रूपये की अंग्रेजी शराब लदी पिकअप जप्त, चालक समेत 2 गिरफ्तार

छपरा

छपरा। मांझी पुलिस ने शुक्रवार को स्थानीय जय प्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ से शराब लदी एक पिकअप को जप्त कर लिया. वहीं पिकअप के चालक व उप चालक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार चालक व उप चालक में पंजाब के सुरेश साहनी तथा रायबरेली के मोनू यादव बताया जाता हैं. थानाध्यक्ष मो. जकारिया ने बताया ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब की एक बड़ी खेप जयप्रभा सेतु के रास्ते बिहार लायी जा रही है.

जिसके बाद बलिया मोड़ पर पुलिस के द्वारा सघन वाहन चेकिंग शुरू कर दी गई. इसी दौरान पिकअप के पहुंचने पर उसकी सघन तलाशी की गई. जिसमें पुलिस को सफलता मिली और कार्टून में पैक 989 लीटर शराब को बरामद करने के साथ हीं पिकअप को जप्त कर लिया गया. तस्करों ने बड़ी ही बारीकी से पिकअप भान में लदे पलंग के भीतर बनाये गए गुप्त बॉक्स में शराब के कार्टून को छिपा रखा था ताकि पुलिस को झांसा दिया जा सके. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में यह जानकारी मिली कि शराब को हरियाणा से लोड कर समस्तीपुर ले जाया जा रहा था.

जिसे एप्रोच मोड़ पर तैनात पुलिसकर्मियों ने अपनी पैनी नजर से पलंग के बॉक्स के अंदर से शराब को बरामद कर लिया गया. बरामद जिसकी कीमत करीब सात लाख रुपये बतायी जा रही है. पुलिस जांच दल में थानाध्यक्ष के अलावा पी एसआई शशि रंजन समेत कई पुलिस पदाधिकारी व पुलिसकर्मी शामिल थे.