छपरा में 9 साल के बच्चे के साथ युवक ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

छपरा

छपरा। मशरक थाना क्षेत्र के घोघिया गांव में 9 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किए जाने का मामला बुधवार को प्रकाश में आया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। परिजनों ने बताया कि 9 वर्षीय बच्चा जो जन्म से ही विक्षिप्त हैं और अपने घर पर ही था। परिजन दूसरे कार्य में व्यस्त थे। तभी पड़ोस का रहने वाला एक युवक बच्चे को बहला फुसलाकर घर से लेकर चला गया और गांव में ही राम-जानकी मंदिर के पीछे जंगल में बच्चे के साथ जबरदस्ती करने लगा और बच्चे के साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक यौनाचार कर उसकी हालत गंभीर कर फरार हो गया।

बच्चे को परिजन बच्चे को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराए जहां उसकी गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। जहां उसका उपचार कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित बच्चे के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाना पुलिस में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।मामले में थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने कहा कि पीड़ित के परिजनों ने थाना पुलिस को आवेदन दी है।

पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। वही बच्चे को पुलिस सुरक्षा में मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है और मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।