6 दिसंबर से पहले Jio ने लॉन्च किया 336 दिनों वाला प्लान, रोज मिलेगा 2GB डाटा

इस समाचार को शेयर करें

एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया ने अपने प्री-पेड प्लांस की कीमतों में इजाफा कर दिया है, जबकि रिलायंस के प्री-पेड प्लान 6 दिसंबर से महंगे होने वाले हैं। इसी बीच जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए एक नया प्लान पेश किया है जिसकी वैधता 336 दिनों की है। आइए जानते हैं इस प्लान के बार में…

जियो ने पेश किया स्टॉक रिचार्ज प्लान
इस ऑफर के तहत जियो यूजर्स को 444 रुपये वाला ऑल इन वन प्लान को लगातार चार बार (प्लान की कुल कीमत 1,776 रुपये) रिचार्ज कराना होगा। चार बार रिचार्ज कराने से इस प्लान की समय सीमा 336 दिनों की हो जाएगी। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा भी मिलेगी।

ये भी पढ़ेंः 49 रुपये का हो गया Airtel का 35 रुपये वाला प्लान, यहां देखें बेस्ट प्लान

इस रिचार्ज का फायदा यह होगा कि छह दिसंबर को लॉन्च होने वाले महंगे प्लान से आप बच जाएंगे। यह प्लान तभी एक्टिव होगा जब आपके मौजूदा प्लान की वैधता खत्म होगी। उदाहरण के तौर पर यदि आपका मौजूदा प्लान 30 दिसंबर को खत्म हो रहा है और आपने 6 दिसंबर से पहले यह या कोई रिचार्ज करा लिया तो नया रिचार्ज 30 दिसंबर के बाद ही शुरू होगा।

ये भी पढ़ेंः Vodafone-idea, Airtel के सभी प्लान हुए महंगे, यहां देखें पूरी लिस्ट

444 रुपये वाले प्लान में क्या मिलेगा
जियो ने इस पैक को ऑल इन वन प्लान के तहत भारतीय बाजार में उतारा है। उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा (कुल 168 जीबी डाटा) और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। कॉलिंग की बात करें तो यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे, लेकिन दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को 1,000 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे। इसके साथ ही यूजर्स को छह पैसे प्रति मिनट की दर से आईयूसी (IUC Charge) चार्ज देना होगा। वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिनों की है।

Ganpat Aryan

Ganpat Aryan

Multimedia Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!