4जी सपोर्ट के साथ Samsung Galaxy Tab S6 Lite हुआ भारत में लॉन्च

इस समाचार को शेयर करें

टेक्नोलॉजी डेस्क : सैमसंग इंडिया ने भारत में अपना नया टैबलेट Galaxy Tab S6 Lite लॉन्च कर दिया है जो कि पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy Tab S6 का लाइट वर्जन है। नए टैब में भी पुराने की तरह बॉक्स में एस-पेन मिलेगा। Galaxy Tab S6 Lite की बॉडी मेटल है और इसे खासतौर पर बच्चों और छात्रों के लिए डिजाइन किया गया है। टैब के साथ मिलने वाला एस-पेन मल्टीटास्किंग और इसका वजन महज 7.03 ग्राम है। एस-पेन की चार्जिंग के लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह टैब में ही चार्ज हो जाएगा।

Galaxy Tab S6 Lite की स्पेसिफिकेशन

इस टैब में 10.4 इंच की डिस्प्ले है। टैब का वजन 467 ग्राम है। इसके अलावा इसमें बेहतर ऑडियो के लिए एकेजी सपोर्ट के साथ डुअल स्पीकर्स दिए गए हैं। इसमें डॉल्बी एटमॉस 3डी साउंड का भी सपोर्ट है। इस टैब से आप कॉलिंग और मैसेजिंग कर सकेंगे।

इसमें वर्चुअल असिस्टेंट बिक्सबी का भी सपोर्ट है। बच्चों के लिए इसमें कई सारे एप्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस टैब के लिए सैमसंग ने नेटफ्लिक्स और स्पॉटिफाई से भी पार्टनरशिप की है। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

कीमत की बात करें तो इसकी कीमत सैमसंग ने 31,999 रुपये रखी है। इस कीमत में आपको एलटीई वर्जन मिलेगा, जबकि सिर्फ वाई-फाई वेरियंट की कीमत 27,999 रुपये है।

इसके साथ कई सारे ऑफर्स भी मिल रहे हैं जैसे- 11,900 रुपये की कीमत वाला गैलेक्सी बड्स प्लस आपको सिर्फ 2,999 रुपये में मिलेगा। इसके अलावा 4,999 रुपये की कीमत वाला गैलेक्सी टैब एस6 लाइट बुक कवर 2,500 रुपये में मिलेगा। टैब की बिक्री 17 जून से अमेजन इंडिया, सैमसंग के स्टोर, रिटेल स्टोर और तमाम ई-कॉमर्स साइट से होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!