पंजाब में एक और लड़के ने PUBG में उड़ाई दादा जी की पेंशन, दो लाख रुपये किए खर्च

इस समाचार को शेयर करें

यह रिपोर्ट हैरान करने और सोचने पर मजबूर कर रही है कि बच्चों पर वीडियो गेम किस कदर हावी हो गया है। पिछले सप्ताह ही पंजाब में एक लड़के ने पबजी खेलने के लिए पिताजी के बैंक अकाउंट से 16 लाख रुपये खर्च किए थे, वहीं अब दूसरी रिपोर्ट सामने आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब के मोहाली में एक 15 साल के बच्चे ने पबजी मोबाइल खेलने के लिए अपने दादा जी के अकाउंट से दो लाख रुपये खर्च कर दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार ने बच्चे ने अपने दादा जी के पेंशन के पैस खर्च किए हैं।

मोहाली के रहने वाले इस बच्चे ने में पबजी में अननोन कैश के तहत स्किन, क्रेट्स जैसे गेमिंग आइटम खरीदने के लिए दादा जी के खाते से पैसे गायब किए हैं। पिछले दो महीने में उसने कुल 30 ट्रांजेक्शन किए हैं। अभी हाल ही में उसने पेटीएम के जरिए गेम में पेमेंट किया है।

बच्चे के इस कारनामें के बारे परिवारवालों को तब पता चला, जब वे बैंक में पासबुक अपडेट करवाने गए। बात खुलने पर बच्चे ने दो लाख रुपये खर्च करने वाली बात को स्वीकार किया है। इस संबंध में बच्चे के स्कूल के एक सीनियर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, क्योंकि उसी ने बच्चे को दादाजी के खाते से पेमेंट करने के लिए उकसाया था और आइडिया दिया था और पेमेंट दोनों के पबजी अकाउंट में हुआ है।

बता दें कि पिछले सप्ताह ही पंजाब में एक 17 साल के बच्चे ने अपने पिताजी के खाते से 16 लाख रुपये पबजी खेलने में उड़ाए थे। उसने अपनी मां के मोबाइल से सभी पेमेंट्स किए थे। परिवारवालों ने बताया कि पैसे इलाज के रखे हुए थे।

Ganpat Aryan

Ganpat Aryan

Multimedia Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!