PUBG का आधिकारिक एलान, जल्द होगी भारत में वापसी, 100 मिलियन डॉलर करेगी निवेश

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर
नई दिल्ली।करीब एक महीने बाद पबजी मोबाइल ने भारत में वापसी की पुष्टि कर दी है। पबजी कॉरपोरेशन ने भारत में पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) की वापसी का एलान कर दिया है। साथ ही कहा है कि भारतीय यूजर्स के लिए स्पेशल गेम भी लॉन्च किया जाएगा। खास बात यह है कि नए गेम के लिए पबजी किसी भी चाइनीज कंपनियों से साझेदारी नहीं करने का फैसला लिया है।

PUBG Corporation के एक बयान के मुताबिक पबजी मोबाइल को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए कंपनी भारत सरकारी की डाटा पॉलिसी को पूरी तरह से फॉलो करेगी।

पबजी ने भारतीय गेमिंग इंडस्ट्री में 100 मिलियन डॉलर निवेश करने का भी एलान किया है। कंपनी ने प्रेस रिलीज में कहा है कि उसकी पैरेंट कंपनी Krafton Inc भारत में 100 मिलियन डॉलर का निवेश करेगी। यह निवेश भारत में गेम्स, ई स्पोर्ट्स, इंटरटेनमेंट और आईटी इंडस्ट्रीज के लिए है।

पबजी कॉरपोरेशन ने हाल ही में भारतीय ऑफिस के लिए लिंकडिन पर कॉरपोरेट डेवलपमेंट डिविजन मैनेजर के पद के लिए पोस्ट किया है। इस जॉब के लिए पांच साल के अनुभव मांगा गया था।

बता दें कि सितंबर महीने की शुरुआत में 200 गेमिंग एप्स के साथ पबजी मोबाइल को भी डाटा सिक्योरिटी को लेकर भारत में बैन कर दिया गया था, वहीं अब कंपनी ने वापसी का फैसला लिया है, हालांकि पबजी मोबाइल की भारत में लॉन्चिंग की सटीक तारीख के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!