कंफर्म: 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च होगा Asus ZenFone 6

इस समाचार को शेयर करें

आसुस ने जेनफोन सीरीज के अपने नए स्मार्टफोन के फीचर को लेकर खुलासा कर दिया है। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि आसुस जेनफोन 6 में 5000 एमएएच की बैटरी होगी। इसके अलावा आसुस जेनफोन 6 में 48 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा मिलेगा। इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का और दूसरा 13 मेगापिक्सल का होगा। बता दें कि आसुस का यह फोन 16 मई को स्पेन में लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोन की टीजर भी जारी किया है। टीजर के मुताबिक आसुस जेनफोन 6 में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही कंपनी ने लीक रिपोर्ट पर लगाम लगाते हुए कहा है कि फोन में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी मिलेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि Asus ZenFone 6 में हेडफोन जैक नहीं मिलेगा। दरअसल कंपनी ने वनप्लस के नए फोन वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो को लेकर चुटकी ली है। बता दें कि इन दोनों फोन में हेडफोन जैक नहीं मिलेगा। वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो की लॉन्चिंग भारत समेत कई देशों में 14 मई को होगी।

इसके अलावा फोन में तीन कार्ड स्लॉट मिलेंगे जिनमें आप एक बार में 2 सिम कार्ड और एक मेमोरी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे। आसुस के इस नए फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो लीक रिपोर्ट के मुताबिक इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल होगा। साथ ही फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिल सकती है।

 

 

Ganpat Aryan

Ganpat Aryan

Multimedia Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!