नहीं सुधर रही अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत, वाजपेयी से मिलने AIIMS पहुंचे आडवाणी-जोशी-शाह

इस समाचार को शेयर करें

नई दिल्ली डेस्क : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उन्हें एम्स में फुल लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. पिछले 36 घंटों में उनकी हालत और ज्यादा खराब हुई है. पूर्व प्रधानमंत्री का हालचाल जानने के लिए आज सुबह उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू AIIMS पहुंचे. इसके अलावा सत्तापक्ष और विपक्ष के तमाम नेता ट्वीट कर वाजपेयी के दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं.

कई नेता पहुंचे एम्स हॉस्पीटल

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंचे. काफी समय तक वाजपेयी के साथ काम करने वाले बीजेपी के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी भी उनका हाल जानने एम्स पहुंचे. कुछ ही देर में अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी का हाल जानने एम्स जाएंगे. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज शाम दिल्ली पहुंचेंगी, वह भी वाजपेयी का हाल जानने एम्स जाएंगी.

इधर, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाजुक होने से सियासी मैदान में निराशा की लकीरें दिख रही हैं. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री के स्वस्थ होने की कामना की है. तेजस्वी यादव ने ट्विट कर पूर्व प्रधानमंत्री के स्वस्थ होने की प्रार्थना की है. तेजस्वी ने लिखा है कि Praying for speedy देशभर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अच्छी सेहत के लिए दुआएं मांगी जा रही हैं. पूजा पाठ किए जा रहे हैं. उनके जल्द अच्छे होने के लिए प्रार्थनाएं की जा रही हैं. दिल्ली, अयोध्या, हो या पटना या फिर लखनऊ हर जगह अटलजी के लिए उनके चाहने वाले प्रार्थना कर रहे हैं.

Ganpat Aryan

Ganpat Aryan

Multimedia Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!