@संजीवनी रिपोर्टर
समस्तीपुर।
बिहार के समस्‍तीपुर जिले में जदयू के जिलाध्‍यक्ष और पूर्व सांसद अश्वमेघ देवी के भाई और सीएसपी के संचालक सुनील कुमार को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया। उनकी हत्‍या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सुनील कुमार पर यह हमला उस वक्‍त हुआ जब वह बैंक से रुपए निकालकर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद बदमाश रुपए लेकर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। सुनील मेयारी स्थित सीएसपी में संचालक थे। वह आज सरायरंजन के सेंट्रल बैंक से 3.60 लाख रुपए निकालकर जा रहे थे। इसी दौरान रास्‍ते में दो बाइकों पर सवार पांच अपराधियों ने उन्‍हें घेरकर गोली मार दी और रुपए लेकर फरार हो गए। सरायरंजन थाने के झखरा गांव में कॉलेज के पास यह वारदात हुई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि पांच अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वारदात के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से भी हत्‍यारों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here