पत्रकार आरके राय ने की चुनाव आयोग से समस्तीपुर डीएम को हटाने की मांग

इस समाचार को शेयर करें

– हाईकोर्ट ने मतगणना कार्य में सासाराम प्रखंड के चुनाव कार्य में गड़बड़ी करने के आरोप में रोहतास के तत्कालीन प्रशिक्षु सह वर्त्तमान समस्तीपुर डीएम समेत 51 पर प्राथमिकी दर्ज करने का दिया है आदेश

@संजीवनी रिपोर्टर
पटना: झंझट टाइम्स के संपादक आरके राय ने चुनाव आयोग से मांग की है कि वर्तमान जिलाधिकारी शशांक शुभंकर को चुनाव कार्य से अलग करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इनके रहते समस्तीपुर में विधानसभा चुनाव निष्पक्ष एवं भयमुक्त नहीं हो सकता है।

उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने मतगणना कार्य में सासाराम प्रखंड के चुनाव कार्य में गड़बड़ी करने के आरोप में रोहतास के तत्कालीन प्रशिक्षु आइएएस सह समस्तीपुर के वर्त्तमान डीएम समेत 51 पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है।

 

 

उन्होंने कहा कि अपने पद का दुरुपयोग करते हुए उन्होंने रोहतास जिले में पंचायती राज के चुनाव में गड़बड़ी की थी, जिस पर उच्च न्यायालय ने वर्त्तमान आइएएस अधिकारी शशांक शुभंकर पर प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिया है।

श्री राय ने कहा कि चुनाव में अनियमितता के आरोपी डीएम के रहते चुनाव निष्पक्ष होने पर संदेह है। उन्होंने कहा कि जिले में जातिवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सूचना जनसम्पर्क कार्यालय द्वारा मनमाने ढंग से किसी मीडिया हाउस को दस-दस और किसी को एक चुनाव कार्ड इशू कर रहे हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर ऐसा क्यों? किसके आदेश से यह सब खेल हो रहा है।

 

 

उन्होंने कहा कि आखिर सूचना जनसम्पर्क कार्यलय अपनी मनमानी किसके आदेश पर कर रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट काल में भी इन पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। इसके मद्देनजर रखते हुए डीएम को चुनाव कार्य से अलग करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!