गोपालगंज में दो व्यवसाइयों को मारी गोली, मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर किया हमला

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर
गोपालगंज।जिले के दरगाह मोहल्ले में बुधवार की सुबह दो व्यवसायियों को गोली मार दी गई। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

 

बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह जमीन विवाद को लेकर चप्पत-जूता व्यवसायी कलामुद्दीन मियां उर्फ मुन्ना व दवा व्यवसायी मो. सोहराब मियां अपनी जमीन पर थे। इस दौरान पड़ोस के कुछ लोग उनकी जमीन पर किये गए बाउंड्री को तोड़ने लगे। विरोध करने पर मारपीट की गई। इसके बाद दोनों को गोली मार दी गई। गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच करने दरगाह मोहल्ले में जब गई तो उनके ऊपर पथराव कर दिया गया, जिसमें एक सब इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसकर्मी चोटिल भी हो गए।

 

 सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ नरेश पासवान, नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय, महिला थानाध्यक्ष अफशां परवीन, अनुसूचित जाति जनजाति थानाध्यक्ष व थावे थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। इसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए आधा दर्जन लोगों को हिरसात में ले लिया। वहीं जमीन से जुड़ा मामला होने के कारण सदर सीओ विजय कुमार सिंह को भी बुला लिया गया, जो मामले की जांच कर रहे हैं।

Ranjit Kumar

Ranjit Kumar

Digital Media Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!