@संजीवनी रिपोर्टर

मांझी(सारण)। हत्या मामले में फरार चल रहे अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए उतर प्रदेश के बलिया जिले के रेवती थाना के इंस्पेक्टर यादवेंद्र पांडेय के नेतृत्व में एक टीम मांझी थाना पहुच कर फरार अपराधी के वर्तमान गतिविधि की जानकारी ही. थाना क्षेत्र के मेहंदीगंज के संतोष राम के गिरफ्तारी के लिए उतर प्रदेश पुलिस लगातार छपरा के कई थानों से सम्पर्क कर संतोष राम की गिरफ्तारी के प्रयासरत है.मालूम हो कि लूट की रुपये की बटवारे को लेकर बबलू की हत्या कर संतोष ने अपने साथी के रेवती में हत्या कर दिया था.

सन्तोष राम तथा बबलू कुमार के बीच लूट के रुपये को हिस्सा को लेकर दोनों में मतभेद हो गया. बबलू के द्वारा बार बार अपने हिस्से का रुपये संतोष से माग कर रहा था. रुपये की मांग को लेकर संतोष ने बबलू की हत्या कराने की योजना बनायी. 2जनवरी 2020 को अपाची से संतोष राम अपने एक साथी के साथ सुबह में डेरनी के बबलू के घर पहुच कर अपने हिस्से का रुपया लेने के लिए बलिया चलने को कहा.बबलू बलिया चलने को तैयार हो गया.

बबलू तथा संतोष राम बलिया पहुच कर संतोष के रिश्तेदार के यहां पहुच कर खाना खा कर सो गए. लेकिन बबलू अपने हिस्से का रुपया लेने का जिद कर रहा था. इसी बीच 3 जनवरी को मोटरसाइकिल से बैठाकर बलिया जिले के रेवती थान क्षेत्र के गाय घाट के लीक रोड़ के किनारे ले जाकर सीने में गोली मार कर संतोष अपने एक साथी के मांझी के तरफ भाग निकले.
2015 में डकैती में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उसके बाद संतोष राम तथा एकमा के आकाश के साथ परिचय हो गया.इसके बाद उतर प्रदेश तथा बिहार के मिलकर कई छोटी छोटी घटना को अंजाम देने लगे.

बाद में वर्ष 2019 में अंत मे संतोष राम के गिरोह में शामिल लूट की बड़ी बड़ी घटना को अंजाम देने लगे. घटना की अंजाम देकर उतर प्रदेश के शरण लेने लगे.13 नवम्बर को 2019 को डेरनी थाना क्षेत्र के खानपुर में तीनों के अलावा दो अन्य लोगो ने मिलकर सीएसपी से पिस्टल दिखाकर चार लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया.

23 दिसम्बर 2019 को डेरनी थाना लोहछा पुल बक पास से हम तीनों के अलावा डेरनी थाना के बबलू कुमार तथा सात आठ अन्य लड़के मिलकर सीएसपी से चार लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया कर पैसे को संतोष राम बलिया चला गया. आकाश को मांझी पुलिस अपराध की योजना बनाने के दौरान हथियार के साथ गिरफ्तार कर किया.गिरफ्तार होने के बाद आकाश ने पुलिस को उतर प्रदेश में अपने साथी की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here