सारण में अलग-अलग वारदातों में महिला समेत तीन की मौत

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा: जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुई घटनाओं में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत शुक्रवार को हो गयी। जिले के सहाजितपुर थाना क्षेत्र के मेढूका गांव में सर्पदंश के कारण एक अधेड़ महिला की मौत शुक्रवार को हो गयी। वह राजेंद्र राय की पत्नी 50 वर्षीय मंजू देवी बताई गई है। परिजनों के अनुसार घर के पास महिला को विषैले सांप ने डस लिया, जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए अभी अस्पताल में ही जा रहे थे। तब तक उसकी मौत हो गयी।

इस घटना के कारण परिजनों में मातम छा गया है और सभी का रो-रोकर हाल बेहाल है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सहाजितपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया तथा परिजनों को सौंप दिया।

छपरा में बाढ़ के पानी में डूबने से मजदूर की मौत

– मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजा

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा: जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के मकसूदपुर गांव में शौच करने गए  एक युवक की बाढ़ के पानी में डूबने से शुक्रवार को मौत हो गई। वह गंगा महतो का पुत्र नन्हक महतो (36) था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।

    पुलिस के अनुसार नन्हक कोरेया बाजार से अपने घर मकसूदपुर लौटते वक्त रास्ते में शौच करने चला गया, जहां बाढ़ के पानी में डूब गया। काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचा तब लोगों ने खोजबीन शुरू की, रास्ते से गुजर रहे लोगों ने पानी में तैरते हुए शव को दिखा शोर मचाने पर गांव के लोगों ने पहचान नन्हक के रूप में की। शव की पहचान होते ही  परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी रूबी देवी बार-बार बेहोश हो जा रही थी, पुत्र अरविंद, सचिन पुत्री प्रीति,निक्की पिता की मौत से गम में डूबे हुए थे। पांच भाइयों में चौथे नंबर पर नन्हक की मौत से भाई मदन महतो,बहादुर महतो, अजय महतो,भूवर महतो गम में डूबे हुए थे।घटना की सूचना मिलने पर राजद प्रत्याशी सुनील राय स्थानीय मुखिया विन्देश्वरी राय, कोरेया मुखिया प्रतिनिधि नागेश्वर चौहान घटनास्थल पर पहुंच पीड़ित परिजनों को सरकारी सहायता दिलवाने का भरोसा दिया।

छपरा में सङक दुर्घटना में घायल दूसरे युवक की भी मौत, एक की हो गई थी मौत

@संजीवनी रिपोर्टर
मांझी(सारण) : मांझी थाना क्षेत्र के ताजपुर स्थित सड़क पुल पर खड़ी एक ट्रक से टकराकर घायल बाइक पर सवार दूसरे युवक की भी मौत शुक्रवार को हो गयी। एक की मौत गुरूवार को ही हो गयी थी। दोनों ट्रक से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गए थे।घटना के बाद दोनों घायल काफी देरी तक सड़क पर तड़पते रहे.बाद में दोनो घायलों को स्थानीय दुकानदारों ने एम्बुलेंस पर लादकर मांझी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छपरा रेफर कर दिया। छपरा जाने के क्रम में बीच रास्ते में राम बहादुर सिंह ने दम तोड़ दिया।

जबकि सुरेन्द्र सिंह के पुत्र मनु सिंह नामक घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान मनु की भी मौत हो गयी। दोनों रिश्ते में चाचा भतीजा थे और सिवान जिले के सिसवन थानांतर्गत सांईपुर नवका टोला के रहने वाले बताए जाते थे। पुलिस ने रामबहादुर सिंह के शव का पोस्टमार्टम कराकर गुरूवार को सौंप दिया था।

जबकि मनु के शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को कराया और परिजनों को सौंप दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। दोनों का शव गांव पहुंचते ही परिजनों में मातम छा गया है और सभी का रो रो कर हाल बेहाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!