छपरा में घर में परिवार के सदस्यों को बंद कर चोरों ने की लाखों रुपए नगद और आभूषण चोरी

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर
गड़खा। थाना क्षेत्र के बसन्त रोड में चुरा मिल के समीप मीठेपुर गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर घर के सदस्यों को बंद कर दिया एवं अन्य घरों में घुसकर वीआईपी बक्सा आभूषण सवा दो लाख रुपये लेकर फरार हो गये। वहीं बक्सा, वीआईपी खेत में छोड़ दिया। इस संबंध में गृहस्वामी विजय साह ने गड़खा थाना में लिखित आवेदन दिया।

 

जिसमें कहा है कि घर के सभी सदस्य भोजन करके सो गए। रात्रि में अज्ञात चोरों ने घर के पिछले दरवाजे से घुसकर घर के सदस्यों को उनके रूम में बंद कर दिया एवं घर में रखें सवा दो लाख रुपये नगद , मंगलसूत्र , चांदी के बर्तन समेत अन्य गहने शैक्षणिक कागजात चोरी कर ली। चोरों द्वारा पेटी और वीआईपी को कुछ दूरी पर खेत में फेंक दी गई। अज्ञात चोरों पर प्राथमिकी दर्ज कर थानाध्यक्ष अमृतेश कुमार मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं।सूचना मिलने पर पुलिस चोरों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

नानी के ऑपरेशन के लिए रखे थे पैसा चोरों ने उड़ाया

परिजनों का कहना था कि आंगन द्वारा चोर घर में घुस गए और सभी घर वालों के कमरे को बाहर से लॉक कर दिया तथा सभी सामान लेकर चले गए। नानी की पटना के कैंसर हॉस्पिटल पटना में कैंसर के ऑपरेशन के लिए रखें लगभग सवा दो लाख रुपये नगद एवं अन्य जगहों से आए रिश्तेदारों के तीन मोबाइल नगदी,आभूषण समेत अन्य सामान भी चोरी कर फरार हो गए। बता दें कि 3 माह पहले भी विजय साह के घर में चोरों द्वारा चोरी की कोशिश की गई थी, परंतु परिजनों द्वारा शोरगुल करने पर उस वक्त चोर फरार हो गए थे। चोरों द्वारा साजिश कर चोरी की घटना को अंजाम दी गई।

 

सबसे बड़ी बात यह है कि पुलिस रात्रि सुबह के 4:00 बजे तक उस क्षेत्र में गस्ती करती रही और उस दौरान आसानी से घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।गड़खा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

Ranjit Kumar

Ranjit Kumar

Digital Media Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!