गड़खा में नही थम रही चोरी घटनाएं, आभूषण समेत लाखों की नकद चोरी

इस समाचार को शेयर करें

•घरों वालो को बाहर से बन्धक बना दिया घटना को अंजाम

@संजीवनी रिपोर्टर
गड़खा। पुलिस की सक्रियता के बाद भी चोरी की घटनाएं रुक नही रही हैं।स्थानीय ग्रामीणों में चोरी से दहशत और पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है।पिछले कुछ दिनों से चोरों द्वारा लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे पुलिस को खुली चुनौती दी जा रही हैं। सोमवार की रात बेखौफ चोरों ने गड़खा बाजार के चिरांद रोड स्थित मिडिल स्कूल के पीछे एक घर को निशाना बनाया और एक लाख नकद व ज्वेलरी समेत लाखों के सामान चोरी कर ले गये।गृहस्वामी सुनोद राय ने थाने में लिखित आवेदन देकर कहाकि रात में खाना खाने के बाद घर के सभी सदस्य सो गए थे। इसी बीच देर रात चोर पीछे के दरवाजे से घर में घुस गये। जिन कमरों में घरवाले सोए थे

 

उस कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद कर चोरी की वारदात को अंजाम देने में जुट गए। काफी देर बाद जब नींद खुली तो वारदात की जानकारी हुई। तब तक चोर आलमीरा, बक्सा और अटैची तोड़ उसमें रखे एक लाख रुपये नकद व लाखों के गहने चोरी कर फरार हो गये। घरवालों की नींद खुली तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद होने पर उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। बाहर निकले तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गये। उन्हें माजरा समझते देर नहीं लगी। घर के बरामदे में अटैची व सामान बिखरे पड़े थे। उसमें रखे सारे कीमती सामान गायब थे।

 

गृहस्वामी ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई।पहले बीबीपुर,फिर रसूलपुर और अब गड़खा में एक बाद एक आधा दर्जन घरों में हुई चोरी ने लोगों की नींद उड़ा दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!