चार महिलाओं समेत मिलें छह नये कोरोना पाजिटिव, संख्या बढ़कर हुई 220

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा : कोरोना वायरस के संक्रमण के शिकार छह नए पॉजिटिव मरीज मंगलवार को पाए गये। इसके साथ ही जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 220 हो गई है। अब तक जिले में छह व्यक्तियों मौत हो चुकी है। जबकि 183 मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। नए पॉजिटिव पाए गए मरीजों में सोनपुर प्रखंड के दो और छपरा शहर के तीन तथा तरैया के एक मरीज शामिल हैं। इसमें चार महिला हैं।

तरैया प्रखंड के नारायणपुर गांव की 32 वर्षीय महिला, छपरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति निवासी 40 वर्षीय तथा 32 वर्षीय महिला, नगर थाना क्षेत्र के कटहरी बाग मुहल्ले का 28 वर्षीय युवक और सोनपुर प्रखंड के राहर दियारा की 28 वर्षीय महिला और सोनपुर प्रखंड के सबलपुर गांव के 20 वर्षीय युवक शामिल हैं। सिविल सर्जन डा माधवेश्वर झा ने बताया कि पॉजिटिव पाए गए छह लोगों को सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है

और इनके संपर्क में आने वाले लोगो की पहचान की जा रही है। आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों की संख्या 25 है, जिसमें से चार लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है और उन्हें छुट्टी दे दी गयी है। वर्तमान समय में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों की संख्या 21 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!