सारण में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं दो महिला समेत 4 की मौत, विरोध में सड़क जाम

इस समाचार को शेयर करें

छपरा। सारण जिले के मढौरा थाना क्षेत्र के अमनौर- पथ पर कर्णपुरा गांव के पास अनियंत्रित ट्रक से कुचल कर एक महिला की मौत रविवार को हो गयी । महिला अपनी पुत्री के घर उससे मिलने गयी थी और वहां से अपने पुत्र के साथ अपने  घर बनियापुर वापस लौट रही थी । इसी दौरान कर्णपुरा गांव के पास अनियंत्रित ट्रक ने कुचल डाला जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी । इस घटना की सूचना पाकर मौके पर मढौरा थाना की पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया । इस घटना के बाद महिला के पुत्र का रो रो कर हाल बेहाल है और परिजनों में मातम छा गया है । महिला को कुचलने के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया । दुर्घटना के बाद मढौरा अमनौर पथ पर काफी देर तक जाम लग गया । पुलिस ने पहुंच कर शव को हटाया, तब जाकर यातायात बहाल हो सका । मढौरा थाना क्षेत्र में 12 घंटे के अंदर यह दूसरी सङक दुर्घटना है । शनिवार की मध्य रात्रि में एक युवक सङक दुर्घटना में घायल हो गया था, जिसकी सदर अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार को अहले सुबह मौत हो गयी । वह मढौरा थाना क्षेत्र के हीरा राम के पुत्र विजय कुमार राम बताया जाता है । इन दोनों सङक दुर्घटना का कारण अनियंत्रित ट्रक से कुचलना बताया जाता है । दोनों मामलों में मढौरा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है और पुलिस इसकी जांच कर रही है ।

बाइक की ठोकर से छात्र की मौत, विरोध में सङक जाम 

सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र के केसरी मठिया गांव में  बाइक की ठोकर से घायल छात्र की इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गयी । छात्र की मौत की सूचना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने केसरी बाजार के पास सङक को जाम कर दिया । बताया जाता है कि शनिवार को केशरी मठिया गांव के पास बाइक की ठोकर एक छात्र घायल हो गया । घायल छात्र को इलाज के लिए परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया । छात्र की हालत गंभीर रहने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया । रविवार को दिन मे छात्र के मौत की खबर गांव में आयी । यह खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी । आक्रोशित भीड़ ने सङक जाम कर दिया । भीड़ के द्वारा सङक पर आगजनी भी किया गया है । केसरी बाजार की दुकानें भी बंद करा दिया गया है । फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गयी है और सङक जाम हटाने का प्रयास कर रही है ।

सङक दुर्घटना में घायल युवक की मौत

सारण जिले के मढौरा थाना क्षेत्र के शिवगंज के पास सङक दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान छपरा सदर अस्पताल में रविवार को मौत हो गयी। बताया जाता है कि सङक दुर्घटना शनिवार की देर रात को मढौरा थाना क्षेत्र के शिवगंज के पास हुई । परिजनों ने आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया । बताया जाता है कि मढौरा निवासी हीरा राम के पुत्र विजय कुमार राम मोटर साइकिल से अपने घर वापस लौट रहा था । इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने रौंद डाला जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । घायल युवक को इलाज के लिए परिजनों ने मढौरा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया । चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । इलाज के दौरान सदर अस्पताल में भर्ती युवक की मौत । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और रविवार को दिन में पोस्टमार्टम कराया जायेगा । युवक की मौत से परिजनों में मातम छा गया है और उसके परिवार के सदस्यों का रो रो कर हाल बेहाल है ।

सोनपुर में ट्रक की चपेट में आने एक महिला की मौत

सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के परमनंदपुर के पास छपरा-हाजीपुर एन एच 19 पर अनियंत्रित ट्रक से कुचल कर एक महिला की मौत रविवार को दिन में हो गयी ।  सड़क दुर्घटना में मृत महिला मीरा देवी बतायी जाती है । वह वैशाली जिले के रामपुर पोहियार की रहने वाली थी । मीरा देवी अपने रिश्तेदार के घर गोपालपुर छठ व्रत करने आयी थी और रविवार को अपने एक रिश्तेदार  के साथ बाइक से अपने घर को लौट रही थी । इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी । बाइक चला रहा युवक सुरक्षित बच गया, लेकिन पीछे बैठी महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी । इस घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने सड़क जाम कर दिया । घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझा बुझा कर सङक जाम हटाने का प्रयास कर रही है, लेकिन आक्रोशित मानने को तैयार नहीं है । घटनास्थल पुलिस कैंप कर रही है । शव सङक पर ही पङा हुआ है । दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया । सङक जाम के कारण छपरा – हाजीपुर पथ पर वाहनों की लंबी कतार लगी है ।

Ganpat Aryan

Ganpat Aryan

Multimedia Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!