चोरो की बढी सक्रियता : पुलिस लाचार , नागरिकों में दहशत

इस समाचार को शेयर करें

–  पानापुर,मशरक और बसाढ़ी में चिकित्सक के क्लिनिक सहित पांच दुकान व तीन घर से सात लाख से अधिक की चोरी

@संजीवनी टीम
छपरा: जिले के अलग-अलग इलाकों में ताबड़तोड़ चोरी की घटना हुई है। ठंड बढ़ते ही जिले में चोरी की घटना में इजाफा हुआ है। पानापुर में डॉक्टर के क्लिनिक समेत तीन दुकान और मशरक में दो दुकानों से लाखों की संपति चोरी गई है। इसके साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बसाढ़ी में तीन घरों में चोरी हुई है। किसी भी चोरी की घटना में पुलिस खोजी कुता की मदद नहीं ली है। लिहाजा अभी कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस जांच कर रही है। यहां बता दें कि पानापुर,मशरक और बसाढ़ी में हुए चोरी की घटना में करीब सात लाख की संपति चोरी गई है।

 

 

पानापुर में क्लिनिक समेत तीन दुकानों में सेंध लगाकर चोरी
पानापुर थाना क्षेत्र के बेलौर बाजार पर शुक्रवार की रात्रि चोरों ने चिकित्सक के क्लिनिक सहित तीन दुकानों में सेंधमारी कर लाखों रुपये का सामान चुरा लिया। जानकारी के अनुसार रात में चोरों ने बेलौर बाजार के चिकित्सक अरविंद कुमार श्रीवास्तव के क्लिनिक में सेंध मारकर बीपी मशीन, स्टेथोस्कोप सहित कई सामान चुरा ले गए।

 

इधर दीपक ठाकुर के सैलून दुकान में सेंध मारकर बाल-दाढ़ी बनाने वाले अत्याधुनिक मशीन, नकद रुपये चुरा लिया। वहीं बेलौर बाजार के नजदीक चंद्रिका मोड़ पर ललन राय के वेल्डिंग दुकान का ताला तोड़ चोरों ने कई मशीन चुरा लिया। चोरों ने बेलौर बाजार के सोनू कश्यप के कंप्यूटर दुकान का शटर तोड़कर चोरी का प्रयास किया। लेकिन सफल नहीं हुए। पानापुर थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाओं से व्यवसाई वर्ग दहशत में हैं। घटना की जानकारी के बाद पानापुर पुलिस मौके पर पहुंची। और जांच-पड़ताल की।

 

 

बड़वाघाट बाजार पर दो दुकान में हजारों की चोरी

@संजीवनी रिपोर्टर
मशरक : मशरक थाना क्षेत्र के बड़वाघाट बाजार पर शुक्रवार की देर रात दो किराना दुकान में चोरी की घटना सामने आई है। शनिवार की सुबह दुकानदारों द्वारा दुकान खोलने पर जानकारी हुई। मामला है कि कमलेश किराना के प्रोपराइटर कमलेश सिंह पिता स्व. रामप्रवेश सिंह और रामपूजन किराना दुकान के प्रोपराइटर रामपूजन साह पिता- स्व. भोला साह शुक्रवार की देर रात दुकान बन्द कर घर चले गये थे। शनिवार की सुबह दुकान खोलने पर देखा कि करकट हटा कर दुकान में चोरी कर ली गई है। जिसमें कमलेश किराना से लगभग दस हजार नगद और बीस हजार रुपए का किराना समान और रामपूजन किराना से गल्ले से पांच हजार रूपये नगद और करीब पांच हजार रूपये का किराना सामान की चोरी कर ली गई। पीड़ित दुकानदार द्वारा घटना की सूचना थाना पुलिस को फोन पर दी गई है। थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

बसाढ़ी में एक ही रात तीन घरों में लाखों की चोरी

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बसाढ़ी गांव के दक्षिण टोला और आस-पास के तीन घरों में चोरों ने लाखों की संपति चोरी कर ली है। जानकारी के अनुसार बसाढ़ी निवासी दिनेश प्रसाद के घर से चोरो ने करीब 25 हजार नकदी और दो लाख कीमत की जेवर चुरा ले गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!