सारण पुलिस ने बड़ी घटना को किया नाकाम, हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

इस समाचार को शेयर करें

– एक कट्टा, एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस व दो खोखा बरामद

– गिरफ्तार अपराधियों से मिले कई महत्वपूर्ण सुराग, संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है पुलिस

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा : अवैध हथियार के साथ सारण पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार करने तथा बड़ी आपराधिक घटना को विफल करने में महत्वपूर्ण कामयाबी हासिल की है। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने गुरुवार को बताया कि नयागांव थाना क्षेत्र के बहेरवा गाछी गांव में छापेमारी कर चारों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया, जिनके पास से एक देसी कट्टा, एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, 2 खोखा बरामद किया गया ।

चारों अपराधी बहेरवा गाछी गांव के महबूब मियां की पुत्री की शादी में बाराती के रूप में आए हुए थे और वह बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाए हुए थे। उन्होंने बताया कि नयागांव थाना की पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार किया। छापेमारी दल में थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, सहायक अवर निरीक्षक महेंद्र कुमार तथा गृह रक्षक कुमार अभिषेक, समयुउद्दीन अंसारी, मनमोहन मांझी तथा मनमोहन कुमार शामिल थे।

 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों अपराधियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है और जेल भेज दिया गया। यह सारण पुलिस की महत्वपूर्ण कामयाबी है। चारों अपराधियों के द्वारा नयागांव थाना क्षेत्र में लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाई गई थी, जिसकी भनक पुलिस को पहले ही लग गई और इस सूचना के आधार पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए चारों अपराधियों से कई महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

गिरफ्तार किए गए चारों अपराधी नयागांव थाना क्षेत्र के बहेरवा गाछी गांव निवासी लंबू पासवान के पुत्र सोनू कुमार, टुनटुन पासवान के पुत्र सूरज कुमार, कमला सिंह के पुत्र आशुतोष कुमार, भोलाराम के पुत्र राहुल कुमार शामिल है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों अपराधियों के अपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए अपराधियों से कई महत्वपूर्ण सुराग पुलिस को मिले हैं जिसके आधार पर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

Ranjit Kumar

Ranjit Kumar

Digital Media Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!