@संजीवनी रिपोर्टर
तरैया : प्रखंड के खरांटी, चैनपुर, गलिमापुर, बगही, पोखरेड़ा में विधायक मुद्रिका प्रसाद राय ने बुधवार को लोगों से मुलाकात की व राहत पैकेट बांटे। पूरा क्षेत्र जलमग्न होने के बाद विस्थापित होकर सड़क एवं नहर के किनारे तिरपाल टांग कर रह रहे ग्रामीणों की खैर खबर लेने स्थानीय विधायक पहुंचे थे।

 

दयनीय स्थिति में रह रहे लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना और संबंधित पदाधिकारियों से बात कर लोगों की समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने का निर्देश दिया। खरांटी, चैनपुर, गलिमापुर में सड़कों पर रह रहे लोगों के बीच सुखा राशन (चिउड़ा, गुड़) वितरण करते हुए पोखरेड़ा पहुंचे विधायक को लोगों ने तिरपाल ना मिलने एवं खाना कम मिलने की शिकायत की। इस पर विधायक श्री राय ने तुरंत जिलाधिकारी से बात करके तरैया के लिए 10,000 और तिरपाल भेजवाने को कहा। वहीं राहत शिविर के संबंध में अंचलाधिकारी से बात करके राहत शिविरों की आ रही शिकायतों के विषय में बताया एवं लोगों को पर्याप्त मात्रा में उपयुक्त भोजन दोनों टाइम समय से उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

 

बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा करते हुए तरैया पहुंचे विधायक श्री राय को स्थानीय लोगों ने बताया कि पटना सिवान मुख्य पथ एसएच 73 पर तरैया में देवी-स्थान के पास पानी के तेज बहाव के कारण हो रहे कटाव की वजह से 33000 वोल्ट सप्लाई का पोल गिरने को है और कभी भी गिर सकता है इस पर श्री राय ने मौके पर मुआयना करके विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता से फोन पर बात करके तुरंत ही सप्लाई बंद कराने एवं उनके सुरक्षा संबंधी आवश्यक कार्यवाही करने को कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here