एकमा. छपरा- सीवान मुख्य मार्ग एन एच 531 पर रसूलपुर बाजार में सड़क पर खड़ी ट्रक में बाइक के अचानक टक्करा जाने से बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. थानाध्यक्ष प्रभाकर कुमार भारती के निर्देश पर सहायक पुलिस अवर निरीक्षक अशोक कुमार ने सशस्त्र पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों के सहयोग से घायल बाइक चालक को पुलिस जीप से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाकर प्राथमिक उपचार कराया.

अस्पताल के चिकित्सक डॉ. इमरान ने बताया प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.तत्पश्चात पुलिस ने घायल के परिजनों को इसकी जानकारी दिया. क्षेत्र में पुलिस के इस मानवीय कार्यो की सर्वत्र सराहना हो रही है. बताया जाता है कि घायल बाइक चालक की पहचान सीवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के तेलकथु गांव के निवासी राजन यादव के पुत्र पवन कुमार यादव के रूप में की गई है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पवन कुमार यादव अपनी बाइक से घर जा रहे थे. इसी दौरान रसूलपुर बाजार में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर कर सड़क पर खड़ी ट्रक में पीछे से जाकर टक्करा गई. जिससे पवन कुमार यादव गंभीर रूप से घायल हो गये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here