धर्मनाथ मंदिर जाने वाली सङक के बहुरेंगे दिन, बीजेपी एमएलए ने सरकार को लिखा पत्र

इस समाचार को शेयर करें

– विधायक ने कहा: भगवान बाजार थाना होते हुए मंदिर जाने का है प्रमुख मार्ग

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा : छपरा के भाजपा विधायक डा चतुर्भुज नाथ गुप्ता ने भगवान बाजार थाना होते हुए धर्मनाथ मंदिर जाने वाली सङक का निर्माण कराने की दिशा में प्रयास शुरू कर दिया है और इसको लेकर सरकार को पत्र लिखा है। विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने बताया कि भगवान बाजार थाना रोड की सफाई नगर निगम से अपनी उपस्थिति में कराये और उप नगर आयुक्त हरिश्चंद्र प्रसाद, सिटी मैनेजर सिराज हुसैन को दिशा-निर्देश दिया।

 

 

विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने कहा कि भगवान बाजार थाना रोड की स्थिति बहुत जल्दी बदलने वाली है। आने वाले दिनों में इसका कायाकल्प शीघ्र ही होगा। इस संबंध में 3 अगस्त को ही विधानसभा के दौरान पथ निर्माण मंत्री से मिलकर पत्र सौपा है, जिसमें अविलबं निर्माण की मांग की गई है।
अपने पत्र में विधायक ने मंत्री से कहा है कि भगवान बाजार थाना रोड अत्यंत ही महत्वपूर्ण पथ है । यह एन एच – 19 से  धर्मनाथ मंदिर द्वार से इनई, बडा तेलपा पथ को जोड़ती है। इसी पथ पर भगवान बाजार थाना के साथ घनी आबादी वाला इलाका है।

 

बड़े चिकित्सकों का हॉस्पिटल और होटल भी अवस्थित है। प्रसिद्ध धार्मिक व ऐतिहासिक धर्मनाथ मंदिर जाने वाली सङक है। यहां हजारों श्रद्धालु आते-जाते हैं। इस पथ की 10 मीटर चौड़ाई है और इसकी स्थिति अत्यंत ही जर्जर है। सालों भर जलजमाव की समस्या बनी रहती है।

 

जनहित में यथाशीघ्र इस मुद्दे पर ठोस कदम उठाने की मांग विधायक ने मंत्री से की है और मंत्री ने जल्द ही इस पर संज्ञान लेने का भरोसा दिलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!