छपरा में अभियंताओं से रंगदारी मांगने के आरोप में दो गिरफ्तार

इस समाचार को शेयर करें

– पुलिस ने भेजा जेल, रंगदारी नहीं देने पर निर्माण कार्य पर लगा रहे थे रोक

@संजीवनी रिपोर्टर
रसूलपुर : इंजीनियरों से रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया । दोनों के खिलाफ इंजीनियरों को लिखित शिकायत पर रसूलपुर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है और पुलिस इसकी जांच कर रही है। बताया जाता है कि रसुलपुर थाना क्षेत्र के अतरसन पंचायत के चपरैठा गांव में मुख्य मार्ग से जोड़ने के लिए ग्रामीण टोला सड़क निर्माण कार्य के अंतगर्त मिट्टी भरने का कार्य हो रहा था,

जिसे लेकर सिवान जिला के दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी स्व जगरनाथ सिंह के पुत्र अखिलेश्वर सिंह और परमहंस सिंह यह कहकर रोक रहे थे कि यह जमीन मेरी निजी है। इसलिए इसमें सड़क निर्माण का कार्य नही होगा। वही आरोपितों के परिजन समाजसेवी अशोक सिंह का कहना है कि बगैर नोटिस के ही प्रशासन ने दबंगई से उनके पैतृक जमीन पर जबरन सड़क निर्माण करा रही थी, जिसका विरोध किया तो, पुलिस ने उन दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस संबंध में सहायक अभियंता जंगबहादुर सिंह , ग्रामीण कार्य बिभाग कार्य प्रमंड़ल छपरा-2 समेत कनीय अभियंता गीता सिंह ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि गिरफ्तार दोनों लोगों मिट्टी भराई कार्य में लगे मजदुरों से मारपीट कर रहे थे तथा लाख समझाने के बाद भी मौके पर उपस्थित पदाधिकारियों से गाली गलौज करने लगे। साथ ही पचास हजार रूपये की माँग करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Ranjit Kumar

Ranjit Kumar

Digital Media Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!