सारण में अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत

इस समाचार को शेयर करें

बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्चों की गई जान

गरखा में बाढ़ के पानी में डूबने से 5 वर्षीय बच्चे की मौत

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा: जिले के गरखा थाना क्षेत्र के बभनईया गांव में बाढ़ के पानी में डूब जाने के कारण एक 5 वर्षीय बालक की मौत रविवार को हो गयी। वह असगर अली के पुत्र आकीब अली बताया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया तथा परिजनों को सौंप दिया । बच्चे की मौत के कारण परिजनों में मातम छा गया है। और सभी का रो-रोकर हाल बेहाल है। बताया जाता है कि बभनईया गांव बाढ़ के पानी में डूबा हुआ है।

 

खेलने के क्रम में घर से कुछ ही दूरी पर गहरे पानी में डूब जाने से बच्चे की मौत हो गयी। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने बच्चे के शव को पानी से बाहर निकाला।

छपरा में कुआं में डूबने के कारण बालक की मौत, परिजनों में छाया मातम

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाल बाजार भेड़ीहरवा टोला गांव में कुआं में डूब जाने के कारण एक 10 वर्षीय बालक की मौत हो गयी, जिसका शव शनिवार की सुबह कुआं से बरामद किया गया है। मृतक लाल बाजार भेड़ीहरवा टोला निवासी रंजीत राय के 10 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार बताया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया तथा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को दिन में वह बच्चा अपने खेत में गया था। इसी दौरान कुएं में डूब गया। खेत के बीच में कुंआ है और चारों तरफ जलजमाव होने के कारण उसे पता नहीं चल सका और कुआं में डूब गया।

 

काफी खोजबीन के बाद शव को बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। बच्चे की मौत के कारण परिजनों में मातम छा गया है और सभी का रो-रोकर हाल बेहाल है। गांव के लोग भी इस घटना से काफी दुखी हैं।

छपरा के भाजपा नेता की मां की सड़क दुर्घटना में मौत

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा : छपरा शहर के साहेबगंज सोनार पट्टी निवासी स्वर्ण आभूषण व्यवसाई और भाजपा नेता वरुण प्रकाश की मां ऊषा देवी की मौत सड़क दुर्घटना में शनिवार को हो गयी। वह अपने रिश्तेदार के यहां से गोपालगंज से छपरा लौट रही थी । इसी दौरान सीवान में दुर्घटना की शिकार हो गयी। चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसी पटना रेफर कर दिया। पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में उनकी मौत हो गई। शव को लेकर परिजन छपरा पहुंचे हैं और पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लें की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। परिजनों के अनुसार ऊषा देवी की उम्र करीब 65 वर्ष थी।

 

गोपालगंज में अपने रिश्तेदार के यहां गई थी । कार से वापस लौट रही थी। इसी दौरान अनियंत्रित पिकअप और कार के बीच टक्कर हो गयी, जिसके कारण व दुर्घटना की शिकार हो गयी। बताया जाता है कि साहेबगंज सोनार पट्टी के निवासी और स्वर्ण आभूषण व्यवसाई वरुण प्रकाश के पिता श्री प्रकाश की मौत में सड़क दुर्घटना में ही हुई थी।

 

इस घटना के कारण परिजनों में मातम छा गया और सभी का रो-रोकर हाल बेहाल है। स्वर्ण आभूषण व्यवसाई इस घटना से काफी मर्माहत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!