सारण में अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, तीन घंटे तक डंपर में फंसा रहा, अस्पताल ले जाते समय मौत

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा: जिले के मांझी- एकमा मार्ग पर चकिया तथा कबीरपार गांव के बीच अनियंत्रित डंपर की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत मंगलवार को हो गयी। वह सिवान जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर छेङई निवासी वासुदेव महतो के 48 वर्षीय पुत्र रोहित महतो बताया जाता है। जानकारी के अनुसार मांझी थाना क्षेत्र के गुड़गांव कला गांव मे वह अपने ससुराल आया था और ससुराल से घर वापस लौट रहा था।

 

इसी दौरान गिट्टी लोडेड डंफर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। डंफर में करीब तीन घंटे तक बाइक सवार फंसा रहा, जिसे जेसीबी के सहारे निकाला गया। घायल अवस्था में इलाज के लिए मांझी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया। सदर अस्पताल ले जाते समय रास्ते में घायल की मौत हो गयी। सदर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि डंपर ने बाइक सवार को पीछे से रौंद दिया, जिससे बाइक के साथ बाइक सवार डंफर के नीचे फंस गया। घटना के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। आस-पास के लोगों ने जेसीबी मंगा कर करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला, जहां इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गयी। घटना की सूचना पाकर मृतक के ससुराल के लोग अस्पताल पहुंच गए हैं। उसके परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है ।

 

सिवान जिले के जयप्रकाश नगर छेङई गांव निवासी 48 वर्षीय पुत्र रोहित की मौत के कारण परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। पुलिस ने डंफर तथा बाइक को जप्त कर लिया है। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने का प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!