छपरा के स्वाभिमान की लड़ाई को मजबूत बनाने में करें सहयोग: सुनिल

इस समाचार को शेयर करें

छपरा के “टेकनिवास में निर्दलीय प्रत्याशी सुनील को मतदाताओं ने सिक्कों से तौला”

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा : छपरा के स्वाभिमान की लड़ाई को मजबूत बनाने में सभी का सहयोग जरूरी है। उक्त बातें छपरा विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय उम्मीदवार व पूर्व सैनिक सुनिल राय ने मंगलवार को रिविलगंज प्रखंड के टेकनिवास में आयोजित कार्यक्रम में कही। इस दौरान श्री राय को मतदाताओं तथा उनके समर्थकों ने लोगों से चंदा वसुल कर सिक्कों से उन्हें पुनः तौला। तीन दिनों पहले रिविलगंज में भी उनके समर्थकों द्वारा सिक्कों से तौला गया था। श्री राय ने अपने समर्थकों एवं प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया और कहा कि इस एक – एक सिक्के का ॠणी हूं

और छपरा की जनता से किये गये वायदों को पूरा करने व छपरा को विकसित बना कर सूद समेत वापस करने को संकल्पित हूं।
श्री राय ने यह भी कहा कि छपरा की जनता से मुझे जो स्नेह व प्यार के साथ आशीर्वाद मिल रहा है। वह मेरे हाथों को मजबूती प्रदान कर रही हैं। इसके लिए मैं छपरा की जनता मालिकों का जीवन भर आभारी रहूंगा। उन्होंने कहा कि आप ही लोगों की जनसमर्थन से मुझे ऊर्जा , बल व लड़ाई लड़ने का साहस मिल रहा हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं हैं। यह अब छपरा की आत्मसम्मान के लिए लड़ाई हैं, जिसे हम सबों को मजबूती से लड़नी होगी।

अगर इस बार हमलोग चूकते हैं तो, हमारी छपरा पुनः पांच साल के लिए पिछड़ जाएगा। उन्होंने अपील किया कि छपरा की आत्मसम्मान की रक्षा, छपरा की समृद्धि, छपरा को विकसित व आदर्श बनाने के लिए अपने बेटा, अपने सेवक को बैलून छाप चुनाव चिन्ह पर बटन दबा आशीर्वाद प्रदान करने का काम करें। उन्होंने वादा किया कि छपरा की उन्नति के लिए मैं हरेक कदम उठाने को तैयार हूं। इसके लिए चाहे मुझे कितना भी संघर्ष क्यों ना करना पड़े। इस मौके पर काफी संख्या में उनके समर्थकों, प्रबुद्धजनों, ग्रामीणों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!