छपरा के व्यवसायियों के हक व अधिकारों की रक्षा के प्रति संकल्पित: सुनील

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा: राजद से बगावत कर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे सुनील राय ने शनिवार को शहर के विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने मुख्य रूप से कृषि उत्पादन बाजार समिति फल तथा सब्जी एवं गल्ला व्यवसायियों से मिलकर जन समर्थन करने की अपील की और कहा कि वह छपरा के व्यवसायियों के हक व अधिकारों के प्रति वह संकल्पित है । उन्होंने कहा कि यातायात व्यवस्था की लचर स्थिति के कारण उत्पन्न हो रही समस्या को दूर करने का हर संभव प्रयास करेंगे।

 

उन्होंने कहा कि न केवल फल- सब्जी व्यवसायियों, बल्कि खाद्यान्न व्यवसायियों को सामान मंगाने तथा भंडारण के समय उत्पन्न होने वाली स्थिति के कारण काफी फजीहत उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि थोक व खुदरा व्यवसायियों के लिए शहर में बड़े वाहनों को लाने तथा ले जाने की व्यवस्था दुरुस्त नहीं है, जिसके कारण उन्हें शोषण का शिकार होना पड़ रहा है । उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्टिंग की व्यवस्था और शहर में व्यवसायियों के लिए बड़े वाहनों के प्रवेश की व्यवस्था बेहतर ढंग से कराने का प्रयास करेंगे। साथ ही शहर के सभी प्रमुख व्यवसायिक इलाके की सड़क, नाला का निर्माण “मास्टर प्लान” बनवा कर कराएंगे ।

 

उन्होंने कहा कि व्यवसायियों को जाति व धर्म के नाम पर कुछ लोग ठगने का काम करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि व्यवसायियों की समस्याओं का समाधान करने के बजाय उन्हें गुमराह करने का काम करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि व्यवसाई अब गुमराह होने वाले नहीं हैं, जो उनके हक व अधिकार के लिए सरकार व प्रशासन से लड़ने का काम करेगा। वह उन्हीं के साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कि व्यवसायियों की सुरक्षा तथा सम्मान के साथ खिलवाड़ करने वालों को जनता इस बार नकार देगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में सबसे अधिक व्यवसायियों की हत्या की घटनाएं हुई है।

 

व्यवसायियों के साथ लूट व हत्या के मामले में उन्हें आज तक न्याय नहीं मिला है। हम उन्हें न्याय दिलाने का काम करेंगे। व्यवसायियों के सुरक्षा और सम्मान को गिरवी रख रोक पर कुर्सी पर काबिज रहने वालों को जनता इस बार नकार देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!