@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा : छपरा की जनता दल दल से निकल कर निर्दलीय को चुनने को संकल्पित है। उक्त बातें छपरा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी व भारतीय सेना के भूतपूर्व जवान सुनील राय ने कही। उन्होंने छपरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत रिविलगंज के औली गाछी में जनता जनार्दन के बीच जनसंपर्क किया व आशीर्वाद प्राप्त किया। जनसंपर्क अभियान के दौरान श्री राय ने कहा कि मनुवादी ताकतों ने साज़िश रची व मुझे राजद पार्टी की टिकट से वंचित रखने का विरोधियों के तरफ हर तरह का हथकंडा अपनाया गया। उन लोगों को गरीब, पिछड़ा के बेटा को बिहार विधानसभा पटना पहुंचना हजम नहीं हो रहा हैं। मैं कोई सांसद का बेटा, या फिर कोई बड़े पूंजीपति के परिवार से नहीं हूं,

लेकिन छपरा की जनता जनार्दन सुनील राय को अपना बेटा, सेवक मान चुकी हैं और सभी ने मुझे आशीर्वाद प्रदान करने का मन बना लिया हैं। मुझे सभी वर्गों,सभी जाति, सभी समुदाय के लोगों से समर्थन व आशीर्वाद प्राप्त हो रही हैं।
मेरा हमेशा से एक ही लक्ष्य रहा हैं कि अपने छपरा को आदर्श व विकसित बनाना हैं। चाहे इसके लिए मुझे कितना भी कड़ा संघर्ष क्यों ना करना पड़े। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आप सभी से नम्र निवेदन हैं कि मेरा चुनाव चिन्ह बैलून छाप पर बटन दबा मुझे आशीर्वाद प्रदान करने की कृपा की जाए। आप लोगों से जिस प्रकार से समर्थन व आशीर्वाद प्राप्त हो रही हैं, उससे हमारा मनोबल व हौसला और भी ऊंचा हो जाता हैं।

मैं दावा करता हूं कि मुझे छपरा की धरती से बिहार विधानसभा, पटना पहुंचने में कोई ताकत रोक नहीं सकती क्योंकि जनता मालिकों का आशीर्वाद व छत्रछाया मेरे ऊपर हैं।

इस मौके पर पूर्व मुखिया सह सदस्य जिला परिषद, सदर छपरा लालबाबू साह, भगवान राय, बीरेंद्र राय, नागेन्द्र राय, शिवजी मांझी, अभिषेक सिंह, मो. लड्डू खान, गुड्डू पासवान, विपिन महतो व सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here