नीतीश के एक और मंत्री को लोगों ने खदेडा, आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राय की जबरदस्त बेइज्जती

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर
मधुबनी।बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के मंत्रियों के भारी विरोध का सिलसिला जारी है. मधुबनी के लौकहा में आज नाराज लोगों ने आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राय को खदेड़ दिया. मोटर साइकिल से जनसंपर्क करने निकले मंत्री लक्ष्मेश्वर राय की लोगों ने जमकर बेईज्जती की. लोग क्षेत्र में काम नहीं होने से नाराज थे.मंत्री लक्ष्मेश्वर राय लौकहा क्षेत्र से विधायक हैं. जेडीयू ने उन्हें फिर से मैदान में उतारा है. लेकिन लोगों कि शिकायत है कि लक्ष्मेश्वर राय ने पांच साल तक कोई काम नहीं किया.

 

लिहाजा उनका कई जगहों पर विरोध हो रहा है. आज नाराज लोगों ने उनकी जमकर फजीहत की.दरअसल मंत्री लक्ष्मेश्वर राय आज बाइक पर सवार होकर क्षेत्र में जनसंपर्क करने निकले थे. सिसवार गांव में उन्हें आक्रोशित ग्रामीणों और सिसवार युवा शक्ति संगठन के लोगों ने घेर लिया. आक्रोशित ग्रामीणों के तेवर को देखते हुए मंत्री जी ने वहां से निकल जाना चाहा लेकिन लोगों ने उनकी बाइक को रोक लिया. कुछ लोगों ने बाइक की हवा निकालनी शुरू कर दी. मजबूरन मंत्री जी को बाइक से उतरना पडा.आक्रोशित ग्रामीणों ने मंत्री को टूटी सड़कें दिखायीं. पूछा कि 5 सालों में उन्होंने क्या किया. मंत्री सफाई देने की कोशिश करते रहे लेकिन लोग सुनने को तैयार नहीं थे. आखिरकार लक्ष्मेश्वर राय किसी तरह से वहां से बचकर निकले.

 

 

लक्ष्मेश्वर राय के क्षेत्र में सिसवार पंचायक के युवाओं ने नेताओं से हिसाब मांगने के लिए युवा शक्ति नाम का संगठन बनाया है. सिसवान युवा शक्ति ने एलान किया है कि वे मंत्री लक्ष्मेश्वर राय को अपने ही पंचायत में नहीं बल्कि आस पास के इलाके में भी वोट मांगने नहीं देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!