सड़क किनारे दौड़ लगा रहें लड़के को बचाने में ऑटो पलटा,आधा दर्जन घायल

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर

मशरक। महम्मदपुर मशरक छपरा एस एच-90 पर मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा काली स्थान के पास बुधवार की सुबह गोपालगंज की तरफ से आ रही ऑटो सड़क किनारे दौड़ लगा रहे लड़कें को बचाने के दौरान एक ही परिवार के सदस्यों से भरी सवारी समेत सड़क किनारे पलट गयी। जिसमें आधा दर्जन महिला पुरुष समेत बच्चे घायल हो गए।

 

घायलों को थाना पुलिस ने इलाज के लिए पीएचसी मशरक में भर्ती कराया जहा ऑटो चालक की पहचान गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र कबीरपुर गांव निवासी स्व किशुन भगत के 42 वर्षीय पुत्र हिरण भगत और सवारी सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया मठिया गांव कली टोला निवासी गोपी चंद साह के 60 वर्षीय पुत्र हीरा लाल साह,हीरा लाल साह के 58 वर्षीय पत्नी कुसुम देवी,प्रमोद साह की 35 वर्षीय पत्नी किरण देवी,4 वर्षीय पुत्री नंदनी कुमारी, धर्मेंद्र कुमार के 40 वर्षीय पत्नी शारदा देवी,6 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार के रूप में हुई।

 

मामले में घायलों ने बताया कि वे सारण जिले के मशरक आ रहें थें कि बंगरा मे सड़क किनारे दौड़ लगा रहे बच्चे के सामने आ जानें से ऑटो पलट गयी जिसमें सभी घायल हो गए। मामले में थाना पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसी मशरक में भर्ती कराया। घायलों मे ऑटो चालक समेत एक महिला को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!