सारण: अलग अलग हुईं सड़क दुर्घटनाओं में एक कि मौत ,वुद्ध समेत तीन घायल

इस समाचार को शेयर करें

•उग्र भीड़ ने चालक की जमकर पिटाई की

@संजीवनी रिपोर्टर
दरियापुर । छपरा -हाजीपुर एनएच 19 पर दिघवारा थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गयी। मृतक अंबेडकर चौक निवासी प्रताप राम का 40 वर्षीय पुत्र सुरेश राम बताया जाता है। पुलिस ने शव और ट्रक को कब्जे में ले लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को करीब शाम सात बजे सुरेश राम अपने घर से बाइक पर सवार होकर लोचना चँवरा की ओर जा रहा था कि दिघवारा भेल्दी मार्ग से आ रही ट्रक की चक्के के चपेट आ गया और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी ।

 

आक्रोशित मुहल्ला वासियों ने ट्रक का पीछा कर हजारी लाल बैद्यनाथ प्रसाद पेट्रोल पंप के सामने जा पकड़ा और चालक की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ट्रक नंबर बीआरओ 26 ए-7353 को कब्जे में ले लिया है । उग्र भीड़ ने एनएच 19 और दिघवारा भेल्दी मार्ग को जाम कर दिया। पुलिस के समझाने के बाद जाम हटाया गया।

 

बाइक दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल

@संजीवनी रिपोर्टर
एकमा : नगर पंचायत एकमा बाजार के हंसराजपुर रेल गुमटी के समीप बाइक दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हो गए. बताया जाता है कि बाजार के दुकानदारों ने घायल एकमा बाजार निवासी अशोक गुप्ता को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. जहां उनका उपचार हो रहा है.

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अशोक गुप्ता बाइक से अपने मित्र के घर जा रहे थे. इसी दौरान एक बाइक सवार एक युवक ने अचानक उनकी बाइक में टक्कर मारकर दिया. जिससे अशोक गुप्ता घायल हो गए.

बाइक के धक्के से वृद्ध घायल, अस्पताल में भर्ती

 

@ संजीवनी रिपोर्टर मशरक। मशरक पीएचसी में रविवार की सुबह एक साठ वर्षीय वृद्ध को गंभीर रूप से सड़क दुघर्टना में घायलावस्था में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

 

जहां घायल वृद्ध की गंभीर हालत देख ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ एस के विद्यार्थी ने सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। घायल वृद्ध की पहचान गोपालगंज जिले के सोनवलिया गांव निवासी माया राय के 60 वर्षीय पुत्र सुदर्शन राय के रूप में हुई।

 

कोल्ड स्टोरेज पर वेल्डर का काम कर रहा मजदूर मोटरसाइकिल दुर्घटना में घायल

 

@ संजीवनी रिपोर्टर मशरक। मशरक थाना क्षेत्र के बाजार क्षेत्र में कोल्ड स्टोरेज पर वेल्डर का काम कर रहे वेल्डर का शाम में काम खत्म होने पर छपरा नेवाजी टोला घर वापस जाने के दौरान केन्द्रीय विद्यालय मशरक के पास टूटे सड़क का अंदाजा नहीं लगने पर गढ़े में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। वही इसुआपुर के तरफ से आ रहे युवा समाजसेवी कुंदन सिंह ने घायल को अपनी चार चक्का में बैठाकर इलाज के लिए पीएचसी मशरक में भर्ती कराया।

 

जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ एस के विद्यार्थी ने प्राथमिक उपचार के बाद सर पर लगी गहरी चोट की वजह से सीटी स्कैन करने के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।वही घायल की पहचान छपरा नेवाजी टोला गांव निवासी त्रिलोकी साह के 50 वर्षीय पुत्र रमेश साह के रूप में हुई। मौके पर घटना की सूचना पर वेल्डर के सहयोगी ने बताया कि वे सभी वेल्डिंग का काम करते हैं वही से शाम मे काम खत्म होने तक यह मोटरसाइकिल से घर जा रहा था कि अंधेरे की वजह से टूटे सड़क पर बनें गढ़े मे गिरकर घायल हो गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!