सारण में अलग-अलग वारदातों में पांच लोगों की मौत

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर
छपरा : जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुई अलग – अलग घटनाओं में 4 व्यक्तियों की मौत गुरुवार को हो गयी। जिले के नगरा थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव में पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी गयी। जबकि खैरा थाना क्षेत्र में विद्युत परिषद से एक युवक की मौत हो गयी। तरैया थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में सर्पदंश के कारण एक किशोरी की मौत हो गयी। मांझी थाना क्षेत्र के ताजपुर के पास सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मांझी थाना क्षेत्र के ताजपुर के समीप अनियंत्रित ट्रक ने दो व्यक्तियों को रौंद दिया,

 

जिससे एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दूसरे घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच पटना भेजा गया है । मृतक सिवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के शाहीपुर नयका टोला निवासी स्वर्गीय राम दयाल सिंह के 46 वर्षीय पुत्र राम बहादुर सिंह बताया गया है।

 

बताया जाता है कि राम बहादुर सिंह तथा एक अन्य व्यक्ति मोटरसाइकिल से ताजपुर बाजार पर आए हुए थे। इसी दौरान अनियंत्रित रोकने दोनों को रौंद दिया। खैरा थाना क्षेत्र के सुजालपुर गांव निवासी अनवर अली के 35 वर्षीय पुत्र हैदर अली की मौत करंट लगने के कारण हो गई।

 

बैरिया घाट से वृद्ध का शव पुलिस ने किया बरामद

मांझी :: थाना पुलिस ने गुरुवार को बैरिया घाट से 62 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद किया । वह मांझी थाना क्षेत्र के भभौली गांव निवासी स्व. दुलार बीन का पुत्र सुदामा बीन बताया जाता है। थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा पुअनि अलका सिन्हा तथा अमीषा ने दल बल के साथ पहुंच कर शव को अपने पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मंगलवार के दिन सरयू नदी में सुदामा नहाने गया था। नहाने के दौरान वह गहरे पानी मे चला गया। नदी में स्नान कर रहे आस-पास के लोगों ने शोर मचाया, लेकिन गहरे पानी मे चले जाने के कारण उसे बचाया नही जा सका।

 

घटना की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। प्रशासन तथा परिजन गोताखोरों की सहायता से शव को ढूंढ रहे थे। इस बीच गुरुवार की देर शाम मांझी पुलिस ने बैरिया घाट से शव बरामद किया। वह परवल की खेती कर अपने चार पुत्र चार पुत्री सहित परिवार का भरण पोषण करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!