छपरा। जिले की रसूलपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इटहरी गांव में छापेमारी करके ट्रक पर लदे 442 कार्टून में रखा 3818 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब को बरामद किया है। इस दौरान पुलिस ने ट्रक को जब्त किया है। जबकि तस्कर व वाहन चालक मौके से फरार हो गए। मामले में पुलिस ने वाहन नंबर के आधार पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध संबंधित अपराध की धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर जांच पड़ताल में जुट गई है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक साबुन लदे ट्रक के बीच में छिपाकर अवैध शराब की तस्करी कर बिहार के सीवान जिले के दरौंदा थाने के कोड़ारी गांव में ले जाया जा रहा था। इसी बीच सारण जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के इटहरी गांव से होकर गुजरने के दौरान मोतीलाल साह के घर की दीवार को ट्रक ने क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसके बाद नाराज गृह स्वामी ने मुआवजे की मांग ट्रक चालक व सवार व्यक्ति से की। मुआवजे को लेकर विलंब होता देख ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। इसके बाद रसूलपुर थानाध्यक्ष रामसेवक रावत सशस्त्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके पूर्व ही मौका पाकर ट्रक चालक व सवार व्यक्ति वाहन को छोड़कर फरार हो गए।
इस बीच पुलिस ने संदेह होने पर ट्रक पर लदे सामान की पड़ताल किया। इस दौरान ट्रक पर लदे साबुन के बीच अंदर छिपाकर रखा हुआ 442 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। रसूलपुर थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने बताया कि ट्रक को जब्त कर थाने पर लाया गया है। संबंधित धाराओं में अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। उन्होंने मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here