मशरक में हुई अलग अलग मारपीट की घटनाओं में महिला समेत 15 लोग घायल

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर

मशरक( सारण) ।मशरक थाना क्षेत्र के सिउरी गांव में गैरमजूरवा जमीन पर वर्षों से रखें पलानी को पड़ोसी द्वारा जबरदस्ती हटाने के विवाद में मारपीट में आठ लोग घायल हो गए सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां एक पक्ष की पहचान स्व चन्द्रमा राम की 55 वर्षीय पत्नी कांति देवी, 45 वर्षीय पुत्र मुकेश राम, रविन्द्र राम के 18 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई। वही दूसरे पक्ष से विश्वनाथ राम के 25 वर्षीय पुत्र रामरतन राम, इंद्रासन राम के 19 वर्षीय पुत्र लालदीप कुमार , बैजनाथ राम के 24 वर्षीय पुत्र अजय कुमार, संतोष राम की 22 वर्षीय पत्नी मणी देवी, रविन्द्र राम की 50 वर्षीय पत्नी ललिता देवी के रूप में हुई। मामले में घायलों ने बताया कि वर्षों से रखें पलानी को हटाने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई जिसमें सभी घायल हो गए। मामले में दोनों पक्षों ने थाना पुलिस को आवेदन देने की बात कही।

पागल भाई की संपति हड़पने के विवाद में जमकर मारपीट,चार घायल

 

@संजीवनी रिपोर्टर

मशरक सारण मशरक थाना क्षेत्र के राजापुर पचखंडा गांव में तीन भाइयों में एक पागल भाई की संपति को एक भाई द्वारा हड़पने के विवाद को लेकर विवाद में जमकर मारपीट में चार लोग घायल हो गए जिसमें दो को गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीएचसी में इलाज के दौरान घायल की पहचान स्व चंद्रिका सिंह के 65 वर्षीय पुत्र रामेश्वर सिंह, रामेश्वर सिंह की 60 वर्षीय पत्नी लिलावती देवी,28 वर्षीय पुत्र महेश कुमार सिंह,32 वर्षीय पुत्र प्रेम रंजन सिंह के रूप में हुई। मामले में प्रेमरंजन सिंह और महेश कुमार सिंह की स्थति गंभीर देख सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। मामले में घायल के परिजन ने बताया कि वे तीन भाई है उसी में एक भाई पागल है जिसके टोटल संपति पर एक भाई के परिजनों द्वारा कब्जा करने की नियत से बराबर विवाद किया जाता है। उसी पागल भाई की तबीयत खराब होने पर बोलने पर मारपीट की जानें लगी जिसमें सभी परिवार घायल हो गए। मामले में थाना पुलिस को आवेदन देकर आधा दर्जन लोगों को आरोपित किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जमीनी विवाद को लेकर मारपीट,तीन घायल

 

@संजीवनी रिपोर्टर

मशरक थाना क्षेत्र के सिउरी गांव में जमीनी विवाद के मामले में मारपीट में तीन घायल हो गए। घायलों की पहचान बदन साह की 50 वर्षीय पत्नी ज्ञान्ति देवी,19 वर्षीय पुत्री रूची कुमारी और एक 27 वर्षीय शादीशुदा पुत्री पानापुर थाना क्षेत्र के मोरिया गांव निवासी मुकेश साह की पत्नी बबुन्ती देवी के रूप में हुई। घायलों ने बताया कि पड़ोसी द्वारा जमीन को लेकर विवाद चल रहा है उसी दौरान शादीशुदा बेटी द्वारा छोटे बेटे का शौच दूसरे के खेत में फेंकने को लेकर विवाद में मारपीट कर तीनों को घायल कर दिया जिसमें एक बेटी का सर फट गया। मामले में थाना पुलिस को आवेदन दिया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!