नीतीश की सभा से पहले जदयू प्रत्याशी सुषुमलता बनी मां, बेटी को दिया जन्म

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर
पटना।बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक ओर जहां तीसरे चरण के तहत नामांकन का आखिरी दौर चल रहा है वहीं वर्चुअल के बाद चुनाव का एक्चुअल प्रचार भी जोर पकड़ रहा है। इस बीच भोजपुर के जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र की जदयू प्रत्याशी सुषुमलता कुशवाहा ने एक बच्ची को जन्म दिया। पटना में सर्जरी के बाद उन्होंने बच्ची को जन्म दिया। जदयू प्रत्याशी सुषुमलता कुशवाहा  आज अपने क्षेत्र में होने वाले सीएम नीतीश कुमार की सभा शिरकत करने वाली थीं लेकिन अब वो ऐसा नहीं कर सकेंगी।

 

विधायक की उम्मीदवार बनने से पहले सुषुमलता कुशवाहा इलाके की मुखिया के तौर पर जानी जाती हैं। उनके विकास कार्यों से ही प्रभावित होकर जदयू ने उन्हें पहली बार जगदीशपुर के विधानसभा क्षेत्र में चुनावी मैदान में उतारा है। सुषुमलता कुशवाहा एनडीए प्रत्याशी के रूप में अपना पहला चुनाव लड़ रही हैं। इस सीट पर कुल 18 उम्मीदवारों में सुषुमलता कुशवाहा इकलौती महिला उम्मीदवार हैं। 2012 में जदयू उम्मीदवार सुषुमलता कुशवाहा की शादी हुई थी। उन्हें सात साल की एक बेटी पहले से है।

 

 

ये उम्मीदवार हैं जगदीशपुर विधानसभा सीट पर :

भोजपुर जिले के जगदीशपुर विधानसभा सीट पर जेडीयू उम्मीदवार सुषुमलता कुशवाहा हैं वहीं राजद ने अपने सीटिंग एमएलए रामविशुन सिंह लोहिया को टिकट दिया है।

 

जगदीशपुर सीट से पहले तीन बार विधायक रह चुके पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा लोजपा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं तो वहीं जाप से राजद के पूर्व विधायक भाई दिनेश उम्मीदवार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!