पप्पू यादव का ऐलान: अगर हमारी सरकार बनी तो बिजनेसमैन से नहीं लिया जाएगा टैक्स

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर
पटना।बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के साथ ही वादे और घोषणाओं का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने ऐलान किया है कि अगर उनकी सरकार बनी तो बिजनेसमैन से इनकम टैक्स नहीं लिया जाएगा। उन्होंने राज्य में उद्योग को बढ़ावा देने के मकसद से यह घोषणा की है। पप्पू यादव ने कैमूर जिले के भभुआ में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के साथ एक रैली को संबोधित करते हुए इस बात का ऐलान किया।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए पप्पू यादव ने चंद्रशेखर की पार्टी के साथ गठबंधन किया है। भभुआ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में जब भी कोई  मुसीबत आई, तब मैं जनता के बीच मदद के लिए मौजूद था। पिछले साल की पटना बाढ़ का जिक्र करते हुए यादव ने कहा कि उस वक्त सुशील मोदी हाफ पैंट पहन कर अपने परिवार के साथ भाग खड़े हुए लेकिन मैं लोगों के बीच था। सिर्फ बाढ़ ही नहीं, कोरोना, चमकी बुखार या कोई अन्य मुसीबत, मैंने हमेशा बिहार के लोगों की मदद की है।

पप्पू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश राज में ही मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में बच्चियों के साथ यौन शोषण हुआ। लेकिन अभी तक इस मामले में कठोर कार्रवाई नहीं हुई है। यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार देश में आरक्षण समाप्त करने की दिशा में काम कर रही है। नीतीश कुमार भी उसी गठबंधन का हिस्सा हैं। पप्पू यादव ने कहा कि इस बार बिहार की जनता नीतीश कुमार के 15  साल का हिसाब कर देगी।

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि मैंने बिहार चुनाव के लिए कोर्ट में एफिडेविट दे रखा है। अगर तीन साल के अंदर उन वादों पर खरा नहीं उतरा को आप लोगों के बीच नहीं आऊंगा। पप्पू यादव ने कहा कि मेरी सरकार बनी तो महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वाले रहेंगे या मैं रहूंगा। उन्होंने बिहार को नंबर वन बनाने का वादा भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!