@संजीवनी रिपोर्टर
कुशीनगर : जिले के तमकुहीराज तहसील परिसर स्थित पानी की टंकी पर बुधवार को चढ़े दोनों भाई दूसरे दिन गुरुवार को भी अपनी मांग पर अड़े रहे। 30 घण्टे से प्रशासन हलकान है। परन्तु युवक मुख्यमंत्री को बुलाने से कम की मांग पर नहीं मान रहे।

दरअसल गत वर्ष अक्टूबर माह में तरयासुजान थाना क्षेत्र के परसौनी बुजुर्ग निवासी एक दंपती की हत्या हो गई थी। युवकों का कहना है कि प्रशासन ने मुआवजा देने का वादा किया था। पर मुकर गए। प्रशासन पर संवेदनहीनता का आरोप लगा मृत दम्पति के पुत्र अर्जुन व भीम राजभर 25 लाख रुपये मुआवजा, सरकारी नौकरी व मुख्यमंत्री को बुलाने की मांग को लेकर पानी टंकी पर चढ़ गए।

 

प्रशासन की मशक्कत व मान मनौव्वल के बाद भी नहीं माने। बुधवार की देर शाम पहुंचे एडीएम विंध्यवासिनी राय ने भी काफी प्रयास किया। हालांकि प्रशासन की तरफ से दोनों भाइयों को दो – दो डिस्मिल का रिहायशी पट्टा, पांच-पांच लाख रुपये की सहायता के लिए संस्तुति व संविदा पर सफाई कर्मचारी की नौकरी की कार्रवाई जारी है। लेकिन दोनों युवक अपनी मांग पर अड़े हैं।

मौके पर एसडीएम एआर फारुकी, सीओ फूलचंद कन्नौजिया, तहसीलदार राम प्यारे, नायब तहसीलदार विकास सिंह, निरीक्षक तरयासुजान धर्मेंद्र कुमार सिंह, एसओ सेवरही उमेश कुमार, निरीक्षक पटहेरवा अतुल्य कुमार पांडेय जमे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here