BJP नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार की निधन, कैंसर से पीड़ित थे

इस समाचार को शेयर करें

नई दिल्ली। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का निधन हो गया है. वह पिछले कुछ महीनों से बीमार चल रहे थे. अनंत कुमार कैंसर से पीड़ित थे. उन्होंने 59 साल की उम्र में बेंगलुरु में अंतिम सांस ली. अनंत कुमार कर्नाटक के बेंगलुरु साउथ से सांसद थे.वह केंद्र  सरकार में संसदीय कार्यमंत्री थे.

उन्होंने आज(सोमवार) 1 बजकर 50 मिनट पर अंतिम सांस ली. अनंत कुमार के पार्थिव शरीर को सुबह 9 बजे के बाद बेंगलुरु के नेशनल कॉलेज ग्राउंड पर रखा जाएगा, जहां पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे पाएंगे.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर अनंत कुमार के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने लिखा कि अहम सहयोगी और दोस्त के निधन से दुखी हूं. अनंत कुमार के परिवार और समर्थकों के लिए संवेदनाएं. उन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत किया.

बता दें कि अनंत कुमार पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थे. बेंगलूरु साउथ से लगातार 6 बार जीत हासिल करने वाले अनंत कुमार को फेफड़ों का कैंसर था. उनका इलाज लंदन और न्यू यॉर्क में भी हुआ था.

अनंत कुमार के निधन पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह जानकर बहुत दुख हुआ अनंत कुमार अब हमारे बीच नहीं है. उन्होंने पूरे जीवन बीजेपी की सेवा की. बेंगलुरु हमेशा उनके दिल और दिमाग में था.

Ganpat Aryan

Ganpat Aryan

Multimedia Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!