मांझी में बेखौफ़ अपराधियों ने बस परिचालक से मांगा रंगदारी

इस समाचार को शेयर करें

@संजीवनी रिपोर्टर
मांझी : बेखौफ अपराधियों ने बस संचालक से रंगदारी की मांग की है और रंगदारी नहीं देने पर रास्ता बदलकर बस चलाने की धमकी दी है। इस मामले में गुरुवार को मांझी थाने में बस संचालक आदित्य कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया जाता है कि छपरा से रघुनाथपुर चलने वाली कृष्ण मुरारी बस संचालक से रंगदारी की मांग की गयी है और रंगदारी की रकम नही दिए जाने पर रास्ता बदल कर बस चलाए जाने की धमकी दी गयी है।

 

इस मामले में बस संचालक आदित्य कुमार ने मांझी थाने में एफआइआर दर्ज करायी है और सुरक्षा की गुहार लगाई है। गाड़ी मालिक आदित्य कुमार ने बताया कि उनकी बस प्रतिदिन मांझी से रघुनाथपुर जा रही थी। तभी रास्ते में महम्मदपुर गैस एजेंसी के समीप पांच छह की संख्या में बोलेरो सवार अपराधकर्मियों ने बस को रोककर चालक से कहा कि इस रास्ते से यदि तुम्हें गाड़ी चलाना है तो, तुम्हें रंगदारी देनी पड़ेगी। पुलिस बस संचालक के आवेदन के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।

 

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक रंगदारी मांगने वालों को गिरफ्तार करने तथा उनका सुराग पाने में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। इस घटना के कारण इस मार्ग पर चलने वाले वाहन परिचालकों में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!