कोरोना काल में लोगों की अवसाद को दूर करने के लिए शुरु किया वर्चुअल लाइव शो,100 एपिसोड पूरा कर बना दी रिकार्ड

इस समाचार को शेयर करें

-देश ही नहीं विदेशो के भी है फैन्स
-करोड़ों फैन्स जुड़े और उठाया संगीत का आनंद
-रवीना टंडन,किशोर दा समेत कई बड़े एक्टर एक्ट्रेस व गीतकार के जन्मदिवस पर कर चुकी है शो
गुड्डू राय
कटक। उड़ीसा।
कोरोना काल में जहां सभी लोग अवसाद व चिंता की दौर से गुजर रहे थे,उस वक्त देश के कई कलाकार वर्चुअल कार्यक्रम प्रस्तुत कर लोगों के दिल बहला रहे थे। देश ही नहीं अपितु विदेशों से लोग जुड़कर आनंद उठाए। संगीत के दुनिया में कम दिनों में ही सिक्का जमा चुके उड़ीसा कटक के कलाकार सस्मिता और संग्राम ने वर्चुअल कार्यक्रम में रिकार्ड कायम कर दिखाया। 100 एपिसोड पूरा कर संगीत के दुनिया में उभरते कलाकार में अपना नाम दर्ज करा दी। 100 एपिसोड पूरा करने के बाद स्पेशल लाइव शो का आयोजन किया गया। वर्तमान में सोशल मीडिया पर करोड़ों फैन्स है जो आवाज की मुरीद है।

 

पहले अलग-अलग शुरु किया लाइव शो,फिर हुए साथ,आज सबके पंसदीदा
मार्च-अप्रैल के प्रारंभ में फेसबुक पर सस्मिता और संग्राम अलग-अलग लाइव शो कर रहे थे। उसके बाद दोनों साथ में  लाइव सेशन शुरु की। धीरे-धीरे सभी के दिलों व दिमाग में घर कर गया।  हर रोज लाइव सेशन में लाखों फैन्स जुड़कर न केवल तनाव को कम करते है बल्कि अपने जीवन के हिस्सा बना चुके है। दोनों ही प्लेबैक सिंगर के रुप में काफी मशहूर है। कई उड़ीया फिल्मों में भी आवाज दे चुके है। उनकी आवाज कई फिल्मों में रिकार्ड की जा रही है।

 

मधुर आवाज के बदौलत हुए मशहुर,विदेश के भी है फैन्स
अपनी मधुर आवाज के बदौलत आज सस्मिता के करोड़ों फैन्स है। मधुर आवाज की वजह से कई बड़े कलाकारों ने भी सराहना की है। उनको कई मंचों व महोत्सव में उड़ीसा तथा दूसरे प्रदेशों में सम्मानित किया गया है। दोनों के लाइव शो के न केवल देश में बल्कि विदेशों के भी कई फैन्स है।

 

कोरोना काल में सकरात्मकता के अच्छे उदाहरण बने
कोरोना काल में वर्चुअल माध्यम से करोड़ों लोग एक दूसरे से जुड़े। इस दौर में निगेटिविटी लोगों के लिए सिरदर्द बन गया था। सस्मिता और संग्राम ने मिलकर सकरात्मकता के लिए अच्छा उदाहरण बनें। घर बैठे करोड़ों लोगों को इंटरटेन किये। इससे अवसाद में जी रहे कई लोगों की जीवन में आनंद घोल दिये।

सारण में चोरों ने पांच स्थानों पर तोड़ा ताला https://sanjeevanisamachar.com/latest-bihar-news/chapra-news/theft-breaking-of-lock-of-house-theft-of-millions-theft-of-lakhs-in-chapra-hindi-news-latest-news-chapra-saran/

कई बड़े एक्टर,एक्ट्रेस के जयंती पर कर चुके है शो
सस्मिता व संग्राम मो. रफी,किशोर दा और लता मंंगेश्कर समेत कई बड़े  सिंगर के जन्म दिवस पर वर्चुअल कार्यक्रम प्रस्तुत करते है। उस दिन उन बड़े कलाकारों के नाम कार्यक्रम होते है। जिसे लोग काफी पसंद करते है। इसके अलावें किसी भी व्यक्ति के जन्मदिवस पर निर्धारित शुल्क अदा करने के बाद संगीत कार्यक्रम करते है। इसकी काफी डिमांड है।

Ranjit Kumar

Ranjit Kumar

Digital Media Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!