शक्तिमान की गीता विश्वास ने लॉकडाउन में लिखी इनविजिबल हैंड और गॉड किताब,आज हो रही काफी चर्चा

इस समाचार को शेयर करें

मुंबई। 90 के दशक में सबसे प्रसिद्ध टीवी सीरियल शक्तिमान में गीता विश्वास के रॉल अदा करने वाली एक्ट्रेस वैष्णवी मैकडोनाल्ड ने कोरोना काल में एक बहुत ही चर्चित किताब लिखी है। एक्ट्रेस वैष्णवी ने इनविजिबल हैंड और गॉड किताब लिखी है। जिसका दर्शक काफी पसंद कर रहे और इसकी चहुंओर चर्चा है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के एक्टर व एक्ट्रेस ने इस किताब की काफी सराहना की है। वैष्णवी की इस किताब  में भगवान और अपने आप में विश्वास पाने के बारे में है। उनकी जीवन कहानी के माध्यम से बताई गई सभी बाधाओं के खिलाफ जीत की कहानी है।

 

कमरे में ही बैठकर लिखी किताब,अमेजन पर है उपलब्ध
वैष्णवी ने अपने दर्शकों को बताया कि वह यह किताब कोई पेड़ या किसी शांत जगह पर जाकर नहीं लिखी है। बल्कि शो करने के बाद आने पर घर के कमरे में ही हर रोज लिखती थी। शेड से आने के बाद हर रोज कुछ न कुछ लिखती थी। यह किताब 90 पन्नों का है। जिसे अमेजन पर उपलब्ध है। काफी लोगों ने किताब की डिमांड की है।

किताब की थीम क्या है
इस किताब में अंदर काफी कुछ जानकारी दी गई है। जिसका थीम है कि  एक टीवी और फिल्म अभिनेता की अनदेखी भगवान के साथ एक शक्तिशाली जीवन बदलने वाली मुठभेड़ में अंतर्दृष्टि, और वह कैसे एक आध्यात्मिकता और भगवान के साथ एक रिश्ते की प्राप्ति के लिए आया था। यह एक भयानक जीवन के साथ उसकी लड़ाई का एक सच्चा जीवन गवाही है। जिसने बचपन में भयानक शक्तियों के साथ संघर्ष किया था। और जो विश्वास, आशा और प्रेम है,

जो सभी बाधाओं के खिलाफ जीतता है। अंधेरे पर जीत की एक अविश्वसनीय चमत्कारी यात्रा जो बाहर के बजाय हम में है। आप में एक पवित्र ईश्वर की महानता में आशा है जो आपको हमारी मदद करने में सक्षम है। आप में फिर से बसने की उम्मीद करेंगे कि हम एक ऐसे परमेश्‍वर की महानता की आशा करें, जो बाकी सब विफल होने पर हमारी मदद करने में सक्षम है।

 

 

गीता विश्वास के किरदार से काफी पॉपुलैरिटी मिली
एक्ट्रेस वैष्णवी को गीता विश्वास के किरदार से काफी पॉपुलैरिटी मिली।  जिसके चलते आज भी लोग उन्हें उनके किरदार के नाम गीता विश्वास से ही लोग जानते हैं। 1998 से 2005 तक शक्तिमान में नजर आने वालीं वैष्णवी महंत शक्तिमान के बाद भी लगातार टीवी पर आती रहीं है। अभी हमसफर धारावाहिक में रॉल अदा कर रही है।

वैष्णवी दर्जनों प्रमुख टीवी सीरियल में काम कर चुकी है। वह मूल रुप से महाराष्ट्र की रहने वाली है। यहां बता दें कि वैष्णवी दिखने में काफी खूबसूरत है, इनकी ख़ूबसूरती लाखों दीवाने हैं। उस समय उनकी ख़ूबसूरती से सारे लोग मोहित हो जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!