मिरेकल स्टोरीज लिट फेस्ट 2020 में सिलिस्ती करुरिया को विजेता घोषित

इस समाचार को शेयर करें

– फेस्ट अवार्ड सिलिस्ती करुरिया की चमड़े के लुटेरा नावेल को एवार्ड

@संजीवनी रिपोर्टर
मिरेकल स्टोरीज लिट फेस्ट में देश विदेश के लेखको ने भाग लिया। देश के प्रसिद्ध जूरी मेंबर अजिताभ बोस (फिल्ममेकर, बेस्टसेलिंग लेखक) प्रियंका तिवारी ( बॉलीवुड एक्ट्रेस, मॉडल) कृष्णा वर्मा (बॉलीवुड अभिनेता और लेखक), बिस्वजीत मिश्रा (ऑथर,सीईओ -कोणार्क लिट फेस्ट) और मिरेकल स्टोरीज के फाउंडर ने मिलकर मिरेकल स्टोरीज लिट फेस्ट 2020 में सिलिस्ती करुरिया को विजेता घोषित किया। मिरेकल स्टोरीज नए ऑथर को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने मिरेकल स्टोरीज लिट फेस्ट इवेंट किया। सिलिस्ती करुरिया को मिरेकल स्टोरीज टीम की तरफ से 50 हजार और ट्रॉफी और सर्टिफिकेट दिया गया। मिरेकल स्टोरीज लिट फेस्ट अवार्ड सिलिस्ती करुरिया की चमड़े के लुटेरा नावेल को दिया गया, जो समाज के जमीनी स्तर के मुद्दों को दिखाया गया।

सिलिस्ती करूरिया जो चमड़े का लुटेरा नॉवेल की लेखिका है, सिलिस्ती बनस्थली विद्यापीठ राजस्थान में बायोसाइंस में पीएचडी कर रही है। सिलिस्ती करुरिया राजस्थान के अजमेर, सावर शहर की रहने वाली है। सिलिस्ती करुरिया को चमड़े का लुटेरा उपन्यास को लेकर बहुत सारे अवार्ड से सम्मानित किया गया। चमड़े का लुटेरा उपन्यास को टॉप 100 डेब्यू नॉवेल के रूप में पूरे देश में प्रशंसा मिली।

2019 में कोणार्क लिटरेचर फेस्ट ओडिशा और मुंबई फेस्ट 2020 में बेस्ट फिक्शन अवार्ड के लिए रोमांटिक रचना को नामांकित करते हुए अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!