चाइल्ड एक्ट्रेस पुविका की स्माइल के कायल है फिल्म इंडस्ट्री

इस समाचार को शेयर करें

सुभान अल्लाह सीरियल में बेस्ट नन्हे कलाकार के तौर पर मिला है आवार्ड

– पांच साल की उम्र में बना चुकी है पहचान, सभी सेलिब्रेटी भी चाहते हैं खुब

-माता-पिता भी फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है, पुविका सीरियल के अलावें कई ब्रांडों की कर चुकी है विज्ञापन

@गुड्डू राय

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्मी दुनिया में छोटे पर्दे से लेकर बड़े ब्रांडों के विज्ञापन में पुविका का सिक्का जम चुका है। सभी लोग उसके स्माइल और क्यूटनेस के फैन है।चाइल्ड एक्ट्रेस पुविका गुप्ता कम उम्र में बड़ी काबलियत हासिल की है। जिस वहज से सोशल दुनिया पर भी लोग काफी लाइक करते है। टीवी सीरियल में जी टीवी पर इश्क सभान अल्लाह में पुविका का रॉल सबको भा गया। सभी उसके कायल हो गये। उसकी अदाकारी ने एक नई पहचान दी। चार साल की उम्र में पुविका को नई उँंचाई मिली।

 

फिल्म इंडस्ट्री के छोटे पर्दे पर उसे मुकाम मिला। काफी अच्छा रॉल अदा करने के एवज में जी टीवी ने बेस्ट नन्हें सदस्य के तौर पर रिश्ते आवार्ड 2019 से सम्मानित किया। काफी बड़े-बड़े सेलिब्रेटिज ने उसकी सराहना की। उसके बाद 2020 में पुविका को कई बड़े ब्रांडों के एड करने का मौका मिला। जिसे काफी पसंद किया गया। पुविका ने जनवरी 2020 में डेयरी डे आइसक्रीम की शूट की। उसके बाद उसने कई गारमेन्टस के लिए ब्रांडिंग की। पुविका ने अगस्त 2020 में सर्फ एक्सेल की भी ब्रांडिंग बखूबी की है। सभी में उसकी हंसी और सुदंरता की काफी सराहना की गई है।

 

 

स्कूल में भी बेबी शो में फस्ट प्राइज मिल चुका है
पुविका गुप्ता अपने प्रतिमा का स्कूलों में भी लोहा मनवा चुकी है। पुविका विद्या जैन पब्लिक स्कूल में फोटोजेनिक फेस बेबी की तगमा जीत चुकी है। स्कूल में बेबी शो का आयोजन किया गया था। जिसमें उसे बेस्ट आवार्ड मिला। इसके अलावें बाल भारती पब्लिक स्कूल दिल्ली में बेबी शो में फस्ट आवाड हासिल की है।  प्री स्कूल किंगडम ऑफ किड्स में रेस में हिस्सा ले चुकी है।

 

पुविका के माता-पिता भी फिल्मी दुनिया में नहीं,अपने काबलियत के बदौलत जगह बनाई
पुविका गुप्ता के पिता नीरज गुप्ता एक बिजनेस मैन है। माता श्वेता गुप्ता जो गृहणी है। पुविका से बड़ी बहन आठ साल की गुनिना गुप्ता है। फिल्म इंडस्ट्री में पुविका के माता-पिता और रिश्तेदारों के जुड़ाव नहीं रहे है। बावजूद भी पुविका ने अपने काबलियत और अदाकारी के बदौलत फिल्म इंडस्ट्री तथा ब्रांडिंग विज्ञापन में जगह और पहचान बनाई है। पुविका की खास बात है वह अपने पाता से काफी लगाव रखती है। निजी जीवन में काफी हंसमुख और चंचल है।

जिसे परिवार वाले भी काफी प्यार देते है। परिवार वाले ऐसे बेटी को सौभाग्य मानते है। लॉकडाउन में भी पुविका अपने माता-पिता के साथ काफी खुश रही। अभी के समय में कई ब्रांडों के विज्ञापन की है। कुछ प्रक्रिया में है। फिलवक्त किसी नई सीरियल में काम नहीं कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!