बिहार के मिथिला की बेटी अनामिका ने वर्ल्ड में सोशल मीडिया पर मचाया धूम

इस समाचार को शेयर करें

– पहला देवी गीत हुआ लांच, सोशल मीडिया पर लोगों ने खुब सराहा

– खेसारी लाल यादव के साथ कॉवर गीत हीट की थी

@गुड्डू राय
बिहार के मिथिला की बेटी अनामिका झा एक बार फिर से संगीत की दुनिया में सुर्खियों में है। अनामिका झा की देवी गीत पहला लांच हुआ है। यू ट्यूब से लेकर सोशल प्लेटफार्मों पर काफी लोगों ने सराहा है। दो दिनों के अंदर में लाखों लोगों ने लाइक व शेयर किया है। दर्शकों ने देवी गीत की प्रशंसा की है। यहां बता दें कि अनामिका झा मिथिला गीत से लेकर तमाम लोकगीत व कांवर गीतों से सुर्खी बटोरी है। सोशल मीडिया उनके काफी फैन्स है।

 

 

अनामिका ने अपना पहला देवी गीत माई आइये अंगनावा….काफी तरीके से प्रस्तुत की है। जिसमें बेहतर स्वर व लिरिक होने की वजह से लोगों को खुब पसंद आ रहे है। दुर्गा पूजा में यह गीत हीट कर रहा है। हालांकि इस बार दुर्गापूजा में चौक-चौराहों पर पूजा पंडाल व भव्य अर्चना नहीं होगी, फिर भी मंदिरों व देवी स्थानों पर यह गीत धूम मचा सकता है। बिहार के लोगों को यह गीत खास भा रहा है। दुर्गा पूजा के अवसर काफी कलाकारों ने देवी गीत प्रस्तुत की है। उसमें अब तक सबसे अधिक लोगों ने इस गीत को पसंद किया है।

 

खेसारी लाल यादव के साथ कांवर गीत खूब मचाया था धमाल

सावन में अनामिका ने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ एक गाना लांच की थी। यह कांवर गीत काफी लोगों ने पसंद किया था। मुस्कराइये आप देवघर में है…यह कांवर गीत हर भक्तों के जुबान पर था। सावन में यह गाना सबसे हीट की थी, जिसमें खेसारी लाल यादव के साथ अनामिका झा ने गीत प्रस्तुत की थी। पांच मिलियंस से अधिक लोगों ने देखा था। यह कांवर गीत काफी लोकप्रियता हासिल की।

 

कौन हैं अनामिका झा

अनामिका झा मूल रुप से दलसिंहसराय बिहार की रहने वाली है। मिथिला की बेटी अनामिका संगीत की दुनिया में काफी कम समय में ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है। अनामिका कई बड़े मंचों से संगीत गायन कर चुकी है। कई राष्ट्रीय मंचों पर सम्मानित भी किया गया है। अनामिका कोलकता से मास कॉम की पढ़ाई की है। संगीत में शुरु से ही रुची रही है। उसने आजू मिथिला नगरिया निहाल सखिया… ऐसे तमाम मिथिला व लोकगीतों को बेहतर ढ़ंग से पस्तुती व आवाज दी है। जिसकी काफी ज्यादा चर्चा रही है। अनामिका को फेसबुक व इस्ट्राग्राम व यू ट्यूब पर चाहने वाले काफी फॉलोवर्स है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!