अधर्म राज के अधार्मिक आरोप जवाब देना आवश्यक : मुकेश खन्ना

इस समाचार को शेयर करें

@गुड्डू राय
महाभारत के भीष्म पितामह की भूमिका निभाने वाले मुकेश खन्ना ने कहा है कि अधर्म राज ने मुझ पर कई अधार्मिक आरोप लगाएं हैं, जिनका जवाब देना आवश्यक हो गया है। इसलिए मैं अपनी बात जारी रखूँगा। वैसे भी अपने बेतुके आरोपों को न्यायोचित बताते हुए उन्होंने कहा कि खन्ना मेरे सीनियर हैं परंतु अगर वो बोले मैं भी बोलूँगा। अरे भाई तुम बोलो ताकि लोग तुम्हारा असली चेहरा देखें।

अरे मैं तो, यहां तक कहूंगा कि तुम्हारा स्वागत है। आओ शास्त्रार्थ करते हैं। देखते हैं किसके घर शीशे के हैं। किसकी अलमारी में स्केलटन पड़े हुए हैं। मैं अपने 20 सीरीयल और 60 फ़िल्मों का हिसाब देता हूँ तुम अपने 700 सीरीयल्ज़ और 200 फ़िल्मों का। देखते हैं तुमने क्या किया मैंने क्या किया।

इंडस्ट्री मे तुम्हारी क्या इज़्ज़त है और मेरी क्या । चलो दुनिया को दिखाते हैं। मेरी इज़्ज़त सिर्फ़ इस लिए नहीं कि मैंने पितामह का रोल किया है महाभारत में। तुमने भी अपना रोल किया और तुम आज तक उसी की खा रहे हो। मेरी एक और भी इमिज है जो देश के करोड़ों दिलों में है।और वो है शक्तिमान।

फिर मैंने सौगंध, सौदागर, तहलका,यलगार और राजा भी की। तुमने क्या किया। तुम कहते हो मैंने FTII का इन्सल्ट किया।अगर तुम्हारा सपोर्ट करना इन्स्टिटूट का इंसल्ट था तो चलो मैंने किया। तुम आरोप लगाते हो मैं प्रॉमिनेंट लोगों की बात उठा कर अपने आप को लाइम्लायट में रहने की कोशिश कर रहा हूँ।

कौन प्रॉमिनेंट ? कौनसी लाइम लाइट ? मैं लाइम लाइट में 1990 में भी था और आज 2020 में भी। मेरी शक्तिमान आज भी चल रही और आगे भी चलेगी। मुझे इनसे जिन्हें तुम प्रॉमिनेंट कहते हो कुछ नहीं चाहिए।अगर ये महाभारत से छेड़ छाड़ करते हैं, समाज में गन्दे मेसजेज़ देते हैं तो मैं बोलूँगा अवश्य।

तुमने कहा मैं फ़्लॉप ऐक्टर था। तो भाई मेरी चार फ़िल्म्ज़ फ़्लॉप हुई थी मैं नहीं। अभी मेरी 10 फ़िल्मे डिब्बे में क़ैद थी। महाभारत ने मुझे सब कुछ दिया जो मेरे पास है। लेकिन मैंने फ़्लॉप ऐक्टर या स्ट्रग्गलेर के रूप में महाभारत में प्रवेश नहीं किया। मेरा क़द उस वक़्त भी तुमसे ऊँचा था।

तुमने एक बहुत ही घटिया और नासमझ ऐक्टर, इंसान के रूप स्टेट्मेंट दिया हैं, जो तुम्हारी सोच को उजागर करता है। तुमने कहा”Films are not Vulgar. Films are either Good or Bad. Hit or Flop. “ वाह ! क्या बात है। पोर्नो या अश्लील फ़िल्मों को किस कैटेगोरी में रखोगे। Good. Bad, Hit or Flop ??

एक और बचकाना वक्तव्य तुमने दिया है। तुम्हारे हिसाब से शो वाले सर्वे करते हैं कि उनको बुलाया जाए जिनमे सेन्स ऑफ़ ह्यूमर है । प्रूव कर दो मैं इंडस्ट्री छोड़ दूँगा। एक बात समझो पुत्र ये शो इस लिए पॉप्युलर है कि यहाँ बड़े बड़े स्टार्स आते हैं चाहे वो फ़िल्म्ज़ से हों या क्रिकेट जगत से।

यहाँ ज़्यादातर वो ऐक्टर्ज़, स्टार्स आते है जिनको अपनी करेंट फ़िल्म की प्रमोशन करनी है।फ़िल्म प्रडूसर इसके पैसे देता है शो वालों को।ऐसे में शो वाला ये नहीं बोल सकता कि मैं इस ऐक्टर को नहीं आने दूँगा। इसमें मज़ाक़िया सेन्स नहीं है। तुम महाभारत के कलाकारों की वजह से इन्हें TRP मिली है।व्यूअर्ज़ मिले हैं।

अंत में एक और बात, मेरी रेस्पेक्ट इसलिए भी होती है कि मैं अपने यू टूब चैनल पर 270 से ज़्यादा विडीओज़ में अपनी सोच बता चुका हूँ। मेरे आज के दिन में 7 लाख 23 हज़ार सब्स्क्राइबर हैं जो मुझे इस लिए लाइक करते हैं क्यूँकि मैं बेबाक़ी से अपनी बात रखता हूँ और सिर्फ़ सच के लिए बोलता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!