सिवान के गिट्टी व्यवसायी का अपहरण, छपरा में लावारिस हालत में मिली कार, FIR दर्ज

इस समाचार को शेयर करें

छपरा । सिवान जिले के हसनपुरा थाना क्षेत्र के रजनपुरा गांव निवासी गिट्टी व्यवसायी का रिविलगंज थाना क्षेत्र के कचनार गांव से सोमवार की रात को अपहरण कर लिया गया । पुलिस ने व्यवसायी की कार को रिविलगंज थाना क्षेत्र के कचनार के पास एक चिमनी के पास से लावारिश हालत में बरामद की है। कार के पास से व्यवसायी का चप्पल आदि भी बरामद हुआ है। इस मामले में व्यापारी के परिजनों ने अपहरण किए जाने की आशंका पर प्राथमिकी दर्ज करायी है ।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। प्रभारी थानाध्यक्ष विमलेश कुमार सिंह ने बताया कि सिवान जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के रजनपुरा निवासी वृजानन्द चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र गिट्टी व्यवसायी संतोष चौधरी सोमवार को गौतम स्थान स्टेशन पर गिट्टी खरीदने अपनी नैनो कार से आया था। शाम चार बजे संतोष चौधरी अपने घर फोन कर रिविलगंज में होने की बात बताई थी, लेकिन रात में लौट कर घर नहीं पहुंचा और मोबाईल भी बन्द बता रहा था ।

आशंकित मन घर वालों ने खोजबीन शुरू की । मंगलवार को रिविलगंज पहुंचे तो, मालूम हुआ पुलिस ने एक नैनो कार लावारिश हालत में बारामद किया है । लावारिश कार की पहचान परिजनों द्वारा किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि रिविलगंज थाना की गश्ति दल को कचनार ईट भठ्ठा से पूरब मुख्य सड़क पर लावारिश हालत में नैनो कार नंबर बीआरओ1BG/ 1171 करीब 8 बजे रात्रि में मिली। गश्ति पदाधिकारी रामसागर सिंह ने कार की जांच किया तो, पास में दो सेंडिल चप्पल अलग अलग मिले।

आस-पास कोई नहीं था। लगभग एक घंटा छानबीन करने के बाद भी कुछ पता नहीं चलने पर गाड़ी को टोचन कर थाना लाया गया । गिट्टी व्यवसायी के पिता ने अपने पुत्र के अपहरण होने की प्राथमिकी दर्ज करायी हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के आलोक अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Ganpat Aryan

Ganpat Aryan

Multimedia Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!