एक फरवरी को छपरा आएंगे कन्हैया कुमार, NRC-CAA के खिलाफ भरेंगे हुंकार

इस समाचार को शेयर करें

छपरा। ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएस एफ) के राज्य उपाध्यक्ष सह ज्वाइंट फोरम अगेंस्ट सीएए-एनआरसी-एनपीआर सारण जिला संयोजक छात्र नेता राहुल कुमार यादव ने कहा कि एनआरसी-एनपीआर संविधान विरोधी, देश विरोधी, विभाजनकारी और विनाशकारी है। भाजपा की केंद्र सरकार इस देश में नफरत फैलाने तथा हमारी साझी संस्कृति को नष्ट कर हमारे संविधान को क्षति पहुंचाने का काम कर रही है, जिसे हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।
उन्होंने बताया कि जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ज्वाइंट फोरम अगेंस्ट सीएए- एनआरसी- एनपीआर के बैनर तले 30 जनवरी 2020 से पूरे बिहार का दौरा कर इस देश व संविधान विरोधी कानून के खिलाफ प्रत्येक जिले में एक-एक सभा कर देश की जनता को जागरूक करेंगे।
कन्हैया कुमार महात्मा गांधी के शहादत दिवस 30 जनवरी के दिन से चंपारण से एक सत्याग्रह शुरू करेंगे, जो चंपारण से शुरू होकर गोपालगंज, सिवान, छपरा होते हुए बिहार के सभी जिलों का दौरा करते हुए 29 फरवरी को गांधी मैदान पटना में कन्हैया कुमार एक बड़ी सभा करेंगे।
सीएए- एनआरसी- एनपीआर के खिलाफ सत्याग्रह शुरू शुरू होने के बाद इसी क्रम में एक फरवरी 2020 को सुबह 11 बजे छात्र- युवाओं, किसान मजदूरों की आवाज कन्हैया कुमार एक फरवरी को छपरा के हवाई अड्डा मैदान में एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। यह सभा ज्वाइंट फोरम अगेंस्ट सीएए- एनआरसी- एनपीआर के बैनर तले पूरी तरह गैर राजनीतिक सभा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!