छपरा में रेल ओवरब्रिज पर युवक को अज्ञात वाहन की धक्के से मौत, मढ़ौरा में छात्र को पीकअप वैन ने रौंद डाला

Spread the love

Chhapra Desk: शहर के सांढ़ा रेलवे ओवरब्रिज पर तेज गति से आ रही अज्ञात वाहन ने युवक को रौद दिया है। जिससे घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृत युवक उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बनकटा गांव निवासी धर्मनाथ साह का 35 वर्षिय पुत्र बलि साह बताया जा रहा है। रेलवे ओवरब्रिज के आस-पास के लोगों ने बताया कि छपरा कचहरी स्टेशन के समीप कई वर्षो से किराये के मकान में रहता था। वहीं छपरा कचहरी स्टेशन के समीप चाय के दुकान सहित अन्य जगहों पर मजदूरी करता था। मुहल्लेवासियों ने बताया कि किसी काम से दोपहर में सांढ़ा बस स्टैंड की ओर गया था। इसके बाद करीब तीन बजे रेलवे ओवरब्रिज से आ रहा था। इसी दौरान युवक को किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया है। जिससे बुरी तरह जख्मी हो गया तथा मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही परिजनों ने घटना स्थल पर पहुंचकर युवक से लिपटकर रोने लगे। घटना की जानकारी मिलते हीं नगर थाना पुलिस त्वरित घटना स्थल पहुंची। इसके बाद युवक को सदर अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। इस बावत नगर थानाध्यक्ष राजीव नयन सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत हुई है। वाहन की पहचान की जा रही है। बहुत जल्द ही वाहन की पहचान कर ली जाएगी। इसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाए्रगी।

 मौत की सूचना मिलते ही परिजनों मे मचा कोहराम
शहर के सांढ़ा रेलवे ओवरब्रिज पर अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत की सूचना मिलते हीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पत्नी व बच्चों के क्रुंदन से पुरा माहोल गमगीन हो गया है। आस-पास के लोगों ने बताया किमृत युवक के चार बच्चे है। युवक के बदौलत ही परिवार का भरणपोषण होता था। उन्होंने बताया कि मृत युवक बलि साह काफी मिलनसार था। जिसकी मौत के बाद अब परिवार का परवरीश करने वाला कोई नहीं है।

मढौरा में कोचिंग से लौट रहे छात्र को पीकअप वैन ने रौंद डाला, मौके पर हुई मौत 

जिले के मढोैरा गौरा ओपी क्षेत्र के गौरा बाजार के समीप रामजानकी मंदिर के पास एक अनियंत्रित पिकअप ने कोचिंग से पढ़ कर आ रहे 13 वर्षीय बच्चें को कुचल दिया । जख्मी बच्चें को स्थानीय लोगों ने आननफानन छपरा सदर अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई । बच्चें की मौत के बाद उसके परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए और विरोध में गौरा छपरा पथ को जाम कर दिया।  मिली जानकारी के अनुसार जवइनिया निवासी गणेश राय का बड़ा लड़का रजनीश कुमार आठवीं क्लास में पढता था । घटना के समय वह गौरा एक कोचिंग क्लास से ट्यूशन पढ़कर वापस अपने घर लौट रहा था । अभी वह राम जानकी मंदिर के करीब भी पहुंचा था तभी सामने से आ रही एक अनियंत्रित पिकअप ने कुचल दिया । रजनीश कुमार की मौत की जानकारी के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और परिजन के साथ शव को गौरा-छपरा पथ पर रख कर जाम कर दिये । ग्रामीण मुवाबजा और घटना स्थल पर बड़े अधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे । सुचना पर पहुंची गौरा ओपी पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की सक्रियता से लोगों को समझा बुझा कर जाम समाप्त कराया गया । मुखिया ने मौके पर कबीर अन्त्योदस्ठी से तीन हजार रूपया दिया वही प्रखंड से 20 हजार रूपया पारिवारिक लाभ का दिया गया ।

Ganpat Aryan

Web Media Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
error: Content is protected !!